एक्‍ट्रेस नहीं बनना चाहती नव्या नवेली नंदा

बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स में से एक नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या की पॉपुलैरिटी किसी फिल्‍म स्‍टार से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। यूटयूब चैनल ‘प्रोजेक्ट नवेली’ के जरिए नव्या लड़कियों को पीरियड संबंधी समस्‍याओं को लेकर जागरूक करती रही हैं। नव्या, आरा हेल्थ की सह-संस्थापक भी हैं, जो महिलाओं के स्वास्थ्य के लिए काम करती है।

नव्या इन दिनों अपने पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। अपने इस पॉडकास्ट शो को नव्या, अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता के साथ होस्ट करती हैं।

नव्या, अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन निखिल नंदा की बड़ी बेटी है। नव्या के भाई अगस्त्य नंदा ने नेटफ्लिक्स पर ऑन स्‍ट्रीम हुई फिल्‍म ‘आर्चीज’ के जरिए हाल ही में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा हैं।  

नव्या नवेली नंदा बेहद खूबसूरत हैं। एक फिल्‍मी परिवार से ताल्‍लुक  होने की वजह से हर कोई उम्‍मीद कर रहा था कि नव्‍या भी एक्टिंग को कैरियर बनाने का फैसला लेंगी।

नव्या की मां श्वेता अक्‍सर जीवन की बाधाओं से निपटने के लिए अपनी बेटी नव्‍या को लचीलेपन से लैस होने के महत्व फोकस करने की समझाइश देती रहती हैं, और चाहती हैं कि नव्‍या एक्‍ट्रेस के रूप में करियर शुरू करे लेकिन इसके विपरीत नव्या खुद को एक बिजनैसमेन के रूप में स्‍थापित करने के लिए प्रयासरत है।  

नव्या नंदा अक्सर ‘गली बॉय’ फेम एक्टर और कथित बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी को लेकर अक्‍सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। दोनों के बीच अक्‍सर अफेयर की खबरें आती रहती है।