‘पटना शुक्ला’ की मुख्‍य भूमिका में अनुष्‍का कौशिक

मस्‍त मस्‍त गर्ल रवीना टंडन की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ 29 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज के पहले ही फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का कौशिक चर्चाओं में हैं।  

इस फिल्म से पहले अनुष्का, ‘क्रैश कोर्स ‘, ‘घर वापसी’ और ‘लस्ट स्टोरी 2’ जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। ‘लस्ट स्टोरी 2’ से  अनुष्‍का कौशिक को पहचान मिली।

‘लस्ट स्टोरी 2’ में दिल खोलकर काम करते हुए अनु्ष्का ने जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे जिसके चलते उन्‍होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। ‘लस्ट स्टोरी 2’ में काजोल के साथ काम करने के बाद अब वह एक बार फिर 90 के दशक की चोटी की एक्‍ट्रेस रही रवीना टंडन संग काम करती नजर आएंगी जो उनके लिए किसी सपनें के पूरा होने से कम नहीं है।

अनु्ष्का कौशिक देश की सबसे ज्‍यादा राजनैतिक सरगर्मी के लिए पहचाने जाने वाले उत्‍तरप्रदेश के छोटे से गांव सहारनपुर की रहने वाली हैं। एक्टिंग का शौक अनुष्‍का को बचपन से ही था लेकिन अभिनय में आने का रास्ता उनके लिए आसान नहीं रहा।

एक्टिंग को करियर के तौर पर अपनाने के, उनके फैसले के लिए उनकी मां जहां उनकी घोर विरोधी थीं, वही पिता ने उन्हें अपना सपना पूरा करने की न केवल पूरी छूट दे रखी थी बल्कि उन्‍होंने उसका काफी साथ भी दिया।

अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘थार’ सहित कई वेब सीरीज में शानदार काम करते हुए अनुष्‍का कौशिक ने अपने अभिनय के बल बूते एक अलग पहचान बनाई है।

अनुष्‍का की मां, जो कभी उनके एक्टिंग के फैसले की घोर विरोधी हुआ करती थीं, आज अनुष्‍का की उपलब्धियों पर उन्हें गर्व है। अनुष्का का कहना है कि, ‘जब कभी फैंस मेरे साथ सैल्फी लेने आते हैं, तो यह देख कर, मां ही सबसे अधिक उत्साहित और खुश होती हैं। वह अपनी बेटी की प्रसिद्धि के इस दौर का पूरा आनंद ले रही हैं।