अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 कर सकती है 100 करोड़ की ओपनिंग

अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म पुष्पा 2 का टीजर जारी हो गया है। ये टीजर ब्लॉकबस्टर की तरफ इशारा कर रहा है। पुष्पा-2 के टीजर ने इंटरनेट को ‘उधेड़’ दिया। इस समय सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन छाए हुए है। टीजर ने 5 घंटे में 1 करोड़ व्यूज अपने खाते में दर्ज कर लिए है। मतलब साफ है कि यूट्यूब पर पुष्पा ने दहाड़ मार दी है। जिस तरह से इंटरनेट पर टीजर अपना जौहर दिखा रहा है उसे देखते हुए तो ट्रेड एक्सपर्ट्स यही उम्मीद जता रहे हैं कि पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई करने वाली है। टीजर में अर्जुन के अवतार ने फैन्स के एक्साइटमेंट का लेवल सुपर हाई कर दिया है।

सच तो यह है कि इस समय अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के टीजर ने नॉर्थ से लेकर साउथ तक फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। इस फिल्म की सफलता को लेकर अभी से अनेक बातें होने लगी है। इसका एक उदाहरण है पुष्पा झुकेगा नहीं, अब ये बॉक्स ऑफिस पर सच साबित होने वाला है। ये बॉक्स फिल्म कमाई के मामले में ऑफिस पर तूफान लेकर आने वाली साबित होगी है।

जाने माने ट्रेड ऐनालिस्ट गिरीश वानखेड़े का कहना है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के हिन्दी वर्जन ने ऑलरेडी नॉर्थ इंडियन ऑडियंस के दिलों में जगह बना ली है। इस फिल्म में सुपर सक्सेसफुल ब्लॉकबस्ट फ्रेंचाइजी बनने को लेकर सारे एलिमेंट्स हैं। पुष्पा 2 को लेकर बॉक्स ऑफिस के लिहाज से ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि वैसे तो अभी से कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन कंटेंट पुष्पा-1 की तरह ही शानदार रहा तो ये फिल्म 100 करोड़ की जानदार ओपनिंग करते हुए 1000 करोड़ की कमाई कर सकती है।


ट्रेड पंडितों की माने तो ये इकलौती ऐसी पैन इंडिया फिल्म साबित होगी जो साल 2024 में साउथ से लकर नॉर्थ तक जबरदस्त तहलका मचाएगी। यह बाहुबली और आरआरआर की विरासत को आगे बढ़ाने वाली साबित होगी। पूरे देश के लोग पुष्पा 2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

सच तो यह है कि पुष्पा 2 को लेकर जितना बज दिख रहा है, किसी और फिल्म को लेकर नहीं देखा गया है। प्रभास की कल्कि और देवरा जैसी कई और फिल्में आने वाली हैं लेकिन इन फिल्मों की तुलना में पुष्पा 2 को लेकर सबसे अधिक चर्चा है। बता दें कि पुष्पा 2 अजय देवगन की सिंघम अगेन से क्लैश भी करेगी।


बता दे कि इस फिल्म का टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर लॉन्च किया गया था। पुष्पा 2 पैन इंडिया फिल्म है। कहा जा रहा है कि साउथ के अलावा ये फिल्म हिन्दी में भी धाकड़ कमाई करने जा रही है। मजेदार बात तो यह है कि टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

इस टीजर को फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी खूब पसंद कर रहे है। हर तरफ बस इसकी ही चर्चा हो रही है। फिल्म के टीजर का हर पहलू अपने आप में बेहद शानदार है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अल्लू अर्जुन का जबरदस्त अवतार देखकर हर कोई हैरत में है।

अल्लू अर्जुन का यह अवतार इतना प्रभावित करने वाला है कि जो भी इसे देख रहा है, वह बस देखते ही रह जा रहा है। टीजर में मौजूद विजुअल से लेकर बैकग्राउंड स्कोर और एग्जीक्यूशन तक, सब कुछ बेजोड़ है। अल्लू अर्जुन जो आईकॉनिक पुष्पराज के रूप में एंट्री लेते हैं, वह माइंड ब्लोइंग है।

काबिले गौर तो यह है कि टीचर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म के चाहने वालों के उत्साह का पैमाना हर स्तर पर ऊंचा पहुंचा दिया है। इतना ही नहीं, यह लीडिंग ऐप पर नंबर 1 पोजीशन पर ट्रेंड कर रहा है। 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

टीजर ने रिलीज होने के बेहद ही कम समय में सोशल मीडिया को अपने कब्जे में लेते हुए, पुष्पा द्वारा बनाया गया एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। फिल्म के टीजर को ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिलने के बाद यह कहना मुश्किल नहीं है कि यह फिल्म नए रेकॉर्ड्स बनाकर ऊंचाइयों को छूने वाली है। टीजर में फिल्म से जाथरा का सीक्वेंस दिखाया गया है। जाथरा जो सम्मक्का सरलम्मा जाथरा के नाम से भी जानी जाती है, यह एक हिंदू आदिवासी देवियों को समर्पित त्यौहार है, जो तेलंगाना राज्य में बड़े ही धूम धाम से मनाया जाता है।  हर साल 10 मिलियन से भी अधिक भक्तगण 4 दिन का उत्सव मनाने आते है।

चर्चा है कि पुष्पपा 2 में प्रसिद्ध डायरेक्टर सुकुमार जाथरा को फिल्म में वापस लाए है। टीजर में इस ग्रैंड और इंटेंस सीक्वेंस की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है। इस सीक्वेंस की खूबसूरती इसकी प्रामाणिकता और डायरेक्टर के रंगों के कुशल चित्रण में मौजूद है।

पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में है। इस नए टीजर को देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म देखने को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है।