करियर पर फिर से फोकस कर रही हैं सोनारिका भदौरिया

टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने आठ साल तक डेट करने के बाद विकास पाराशर के साथ पांच दिनों तक चलने वाले शादी समारोह में गत 18 फरवरी को राजस्थान में शादी कर ली। इसके पहले 2022 में इस कपल ने सगाई की खबर से अपने फैंस को सरप्राइज दिया था।

सोनारिका ने अपनी एक्टिंग जर्नी की शुरुआत लाइफ ओके के शो ‘तुम देना साथ मेरा’ (2011) से की थी। इसके बाद ‘देवों के देव महादेव’ सीरियल में पार्वती के किरदार से उन्हें  घर घर में पहचान मिली। इस किरदार को निभाकर वह रातों रात पॉपुलर हो गई ।

उसके बाद सोनारिका भदौरिया ‘पृथ्वी वल्लभ’, ‘सलीम अनारकली’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे कुछ और टीवी शो का भी हिस्सा रही।

सोनारिका को टीवी सीरियल के अलावा कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में देखा गया । सोनारिका भदौरिया ने फिल्म ‘सांसें’ (2016) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

2016 में सोनारिका भदौरिया ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसमें वह बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट में नजर आई।  इसने एक विवाद को जन्म दिया। उन्हें इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया कि देवी पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पर ऐसे कपड़े शोभा नहीं देते।  

2018 में, # MeToo आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सोनारिका ने बयान दिया कि कुछ महिलाएं व्यक्तिगत लाभ के लिए इस अंदोलन का फायदा उठा रही हैं, इसलिए वह इसका समर्थन नहीं कर सकतीं। उनके इस बयान को लेकर उन्हें लोगों की काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।

कुल मिलाकर सोनारिका भदौरिया अपने करियर के दौरान हमेशा किसी न किसी विवाद में शामिल रही हैं। साल 2019 में काफी तेजी से चर्चा फैली कि सोनारिका भदोरिया टीवी शो ‘इश्क में मरजावां’ के अपने को-स्टार अर्जुन बिजलानी के साथ रिश्ते में हैं हालांकि दोनों ने अफवाहों का खंडन किया और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

2019 में ही सोनारिका ने संकेत दे दिये थे कि उनकी जिंदगी में अर्जुन नहीं बल्कि कोई और है और सूत्रों के अनुसार उस वक्‍त वह  विकास पाराशर को डेट कर रहीं थीं। खैर अब विकास के साथ शादी के बाद लगता है कि सोनारिका तमाम कट्रोवर्सीज से बाहर आ जाएंगी।

खुद सोनारिका भदौरिया का कहना है कि शादी के बाद वह अपने करियर पर फिर से फोकस कर रही हैं। कुछ नए प्रोजेक्‍ट्स को लेकर मेकर से उनकी बातचीत चल रही है और अगले प्रोजेक्‍ट का अनाउंसमेंट बहुत जल्‍द होगा।