ओटीटी के किंग हैं एक्‍टर सुमित व्यास

एक्टर सुमित व्यास ने, करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की. उसके बाद वह फिल्मों में आए लेकिन जब फिल्‍मों में उनका सिक्का नहीं चला तो उन्होंने ओटीटी का रुख कर लिया।

किसी वक्‍त एक इंजीनियर बन कर देश की सेवा करने का खाव देख चुके सुमित व्‍यास को पता नहीं किस तरह, लेकिन धीरे-धीरे यह एहसास होने लगा कि वो सिर्फ और सिर्फ एक्टिंग के लिए ही बने हैं।

सुमित ने इंजीनियर बनने का सपना और कॉलेज दोनों को ही बीच में   छोड़ दिया और फिर वो एक एडिटिंग स्टूडियो में असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम करने लगे। यहां पर कुछ वक्‍त बिताने के बाद, उन्हें दूरदर्शन के एक शो में छोटा सा रोल मिला, और इस तरह सुमित का एक्टिंग करियर शुरू हो गया। फिर सुमित टीवी शो ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में नजर आए।

इसके बाद अपने करियर को नई उड़ान देने के लिए सुमित ने 2009 में आई फिल्म ‘जश्न’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा। वो श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के अलावा ‘गुड्डु की गन’ ’पार्च्ड’ ‘औरंगजेब’ और ‘कजरिया’ जैसी करीब 30 फिल्मों में फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें वैसी लोकप्रियता नहीं मिली जिसकी उन्‍होंने उम्‍मीद की थी।

इसके बाद सुमित व्यास ने ओटीटी का रुख करते हुए वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट्स’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया और इस सीरीज से वो रातोंरात स्टार बन गए।  

 ‘परमानेंट रूममेट्स’ के बाद सुमित ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वो अब तक लगभग 22 वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। आज अलग-अलग वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग के जर्ये लगातार लोगों का दिल जीत रहे हैं।  सुमित व्यास को ओटीटी का किंग  कहा जाता है।