कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगे अरुण कुशवाहा

आज के दौर के एक्‍टर्स में जबर्दस्‍त लोकप्रियता हासिल करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन के अपोजिट ‘भूल भुलैया 3’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर तृप्ति डिमरी का नाम फायनल हो चुका है। सूत्रों के अनुसार अब वह फिल्‍म में लवर बॉय इमेज वाले कार्तिक के साथ इश्‍क  फरमाती नजर आएंगी।

इसके साथ ही एक और बड़ी  खबर यह है कि फिल्‍म की  स्टार कास्ट में जाने माने यूट्यूबर अरुण कुशवाहा जिन्हें आमतौर पर लोग ‘छोटे मियां’ के नाम से जानते हैं, ने भी एंट्री ले ली है। खबर यह भी आ रही है कि अरुण कुशवाह फिल्म ‘गो गोआ गॉन 2’ में भी नजर आ सकते हैं।

इस खबर के बाद अरुण कुशवाह के फैंस काफी अधिक एक्साइटेड हो गए हैं. हालांकि अरूण के नाम का ऑफीशियल अनाउंसमेंट  होना बाकी है लकिन फिल्‍म के लिए उनके नाम का एलान होते ही कार्तिक आर्यन के साथ अरुण कुशवाह की ये दूसरी फिल्म होगी।

इससे पहले कार्तिक आर्यन और अरुण की जोड़ी फिल्म ‘लुका छिपी’ (2019) में नजर आ चुकी हैं।   दोनों की ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री को ऑडियंस ने काफी अधिक पसंद किया था। फिल्म ‘लुका छिपी’ (2019) में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जैसे लीड एक्‍टर के बीच अरूण कुशवाह ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज की थी।

कार्तिक आर्यन के साथ ‘लुका छिपी’ (2019) के अलावा अरुण कुशवाह ने अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की लीड कास्‍ट वाली फिल्‍म  ‘दसवीं’ में भी अपने शानदार काम से हर किसी को प्रभावित किया था।

अरुण कुशवाह हिंदी फिल्‍मों के अलावा अब तक ‘फ्रेंड रिक्वेस्ट’, ‘बैचलर्स वर्सेज वर्ल्ड’ और ‘द सरकारी कार्यालय’ जैसे टीवीएफ के कई शोज में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा अरुण कुशवाहा का अपना यूट्यूब चैनल भी है जिसपर वो अक्‍सर अपने फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं।

29 नवंबर, 1990 को ग्वालियर में जन्में अरुण कुशवाह बचपन से ही कार्तिक आर्यन के दोस्‍त रहे हैं। वह पेशे से एक इंजीनियर हैं । ग्‍वालियर से मुंबई आकर उन्‍होंने, मुंबई की एक आईटी कंपनी में काम भी किया लेकिन बाद में कार्तिक की एडवाइज मानते हुए फुल टाइम एक्टिंग में आ गए। आज वो ओटीटी के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आते हैं।

मुंबई आने के बाद अरुण कुशवाह काफी समय तक अपनी हाइट के कारण सुर्खियों में रहे। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी एक्टिंग से हाइट को छिपा दिया और अब लोग सिर्फ उनका फेस और कमाल की  कॉमेडी टाइमिंग देखकर ही उनके वीडियो देखते हैं।