ओडिशा : शाह ने भाजपा नेताओं से किया पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का आग्रह

0

भुवनेश्वर,  केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओडिशा इकाई के नेताओं से राज्य में लोकसभा चुनाव तथा साथ ही होने जा रहे विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए खुद को एक माह तक पूरी तरह समर्पित करने की शुक्रवार को अपील की।

पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मनमोहन सामल ने बृहस्पतिवार रात को हुई बैठक के बाद कहा कि शाह ने बृहस्पतिवार रात यहां 13 संसदीय क्षेत्रों के भाजपा नेताओं के साथ एक अहम बैठक की और उनसे आपसी मतभेद दूर करने तथा मिलकर काम करने का आग्रह किया।

भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी ने शाह के हवाले से संवाददाताओं से कहा,‘‘ ओडिशा को स्वस्थ, युवा और उड़िया भाषी मुख्यमंत्री की जरूरत है।’’

बैठक में जाजपुर, केंद्रपाड़ा, जगतसिंहपुर, कटक, भुवनेश्वर, ढेंकनाल, मयूरभंज, बालासोर, क्योंझर, भद्रक, पुरी, अस्का और ब्रह्मपुर से पार्टी के उम्मीदवारों ने भाग लिया।

सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान शाह ने पार्टी उम्मीदवारों को घर-घर जाकर लोगों से मिलने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि शाह ने आश्वासन दिया कि केंद्रीय नेतृत्व राज्य में भाजपा सरकार बनाने के लिए हरसंभव मदद करेगा।

सामल ने कहा कि शाह ने राज्य की सभी 21 लोकसभा सीट जीतने और ओडिशा में अगली सरकार बनाने के लिए विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल करने पर जोर दिया।

एक नेता ने शाह के हवाले से कहा, ‘‘राज्य सरकार केंद्र सरकार का पैसा लूट रही है और सभी को एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने का संकल्प लेना चाहिए।’’

बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों ने भी हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *