‘क्रू’ के जरिये गुदगुदा रही हैं करीना कपूर खान

पिछले काफी समय से करीना कपूर खान अपनी कॉमेडी फिल्म ‘द क्रू’ को को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 29 मार्च सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ‘क्रू’ में करीना, तब्बू और कृति अपनी कॉमेडी से ऑडियंस को गुदगुदाने में कामयाब रही है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में हैं।

फिल्म में करीना, तब्बू और कृति सेनन ऐसी एयर होस्टेसेज के किरदार में हैं जो अपनी जिंदगी से काफी परेशान है। ये तीनों अपनी लाइफ में कुछ नया और अलग करना चाहती हैं लेकिन वे बार बार उसी सिचुएशन में आ जाती हैं जिससे वे भाग रही हैं।

‘क्रू’ के बाद अब करीना की चर्चा उनके साउथ में डेब्यू को लेकर शुरू हो चुकी है।  खबर है कि बहुत जल्‍द वह साउथ स्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ से कन्नड़ फिल्‍मों में डेब्‍यू करने वाली हैं। इस खबर के  आने के बाद करीना के फैंस काफी अधिक एक्‍साइटेड हैं।

हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से फिल्म में करीना के नाम की आफीशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है जबकि फिल्‍म के लिए यश के नाम का एलान पहले ही हो चुका है।

‘टॉक्सिक’ एक  पैन इंडिया फिल्म होगी। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर गीतू मोहनदास डायरेक्ट करेंगे और यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल  को सिनेमाघरों में आएगी।  

फिल्म ‘टॉक्सिक’ में यश के अपोजिट पहले राशि खन्ना और साई पल्लवी के नामों की चर्चा थी  लेकिन अब करीना कपूर का नाम लगभग कन्फर्म माना जा है और बहुत जल्‍द उनके नाम का एलान होने की उम्‍मीद की जा रही है।  

‘टॉक्सिक’ की कहानी ड्रग्स की काली दुनिया पर आधारित होगी जिसमें यश का बेहद धाकड़ किरदार होगा। करीना के नाम की एलान होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

अब तक करीना कपूर के हिस्से में ज्यादातर हीरो ओरियंटेड फिल्में ही आती रही हैं लेकिन हर फिल्‍म में वह अपना असर छोड़ने में कामयाब रहती हैं।

42 की हो चुकी करीना कपूर, लगभग हर बड़े स्‍टार और मेकर के साथ काम कर चुकी हैं, उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेसेस में होती है। शादी और दो बच्‍चों की मां बनने के बाद भी उनका क्रेज और चार्म आज भी पहले की तरह कायम है। शादी के बाद भी करीना ने अपनी फिटनेस को ज्यों का त्यों कायम रखा है ।

करीना कपूर ने उम्र में 10 साल बड़े सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की थी। शादी के बाद वह ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ (2014) और ‘बजरंगी भाई जान’ (2015) जैसी फिल्‍मों में नजर आईं, जो बॉक्‍स ऑफिस पर जबर्दस्‍त हिट साबित हुईं।  

लेकिन उसके बाद ’ब्रदर्स’ (2015) ‘की एंड का’ (2016) और ’उड़ता पंजाब’ (2016) जैसी करीना की फिल्‍में कुछ खास नहीं चलीं, ऐसे में एक बार ग्लैमर, उनके हाथों से फिसलता सा नजर आने लगा था।

 

लेकिन मां बनने के बाद जब करीना ने ’वीरे द वैडिंग’ (2018) के साथ कैरियर की दूसरी पारी शुरू की तो उनका ग्‍लैमर और चार्म फिर से लौटता हुआ, नजर आया। चार लड़कियों की कहानी पर आधारित फिल्‍म ’वीरे द वैडिंग’ (2018) में करीना ने कालिंदी का जो  किरदार निभाया, वह उनकी रियल लाइफ से काफी मिलता जुलता था।  उसके लिए  उन्हें खूब सराहना मिली।

करीना कपूर ने पिछले साल सुजॉय घोष की नैटफ्लिक्स पर रिलीज ‘जाने जान’ (2023) के साथ डिजिटल डेब्यू डेब्यू किया था। विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आई करीना ने फिल्म में माया डिसूजा नाम की एक ऐसी मां की भूमिका निभाई है जिसका एक काला अतीत है, और वह उससे भाग रही है। फिल्‍म में उनके काम की हर किसी ने खुले दिल से प्रशंसा की।  

करीना कपूर, रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और श्वेता तिवारी के साथ नजर आएंगी। उनकी यह फिल्‍म इसी साल रिलीज होगी।