पहले चरण के तूफान ने मोदी को सत्ता सौंपने का प्रण किया: योगी

0

जयपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए हुए मतदान की ओर इशारा करते हुए शनिवार को कहा कि पहले चरण के ‘तूफान’ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सत्ता सौंपने का प्रण कर लिया है।

योगी ने निम्बाहेड़ा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘पहले चरण के मतदान के रुझान बताते हैं कि पूरे देश की आवाज है-फिर एक बार मोदी सरकार। अबकी बार-400 पार का लक्ष्य सफल होने जा रहा है। प्रचंड तूफान ने फिर से मोदी जी को सत्ता सौंपने का प्रण कर लिया है।’’

आधिकारिक बयान के अनुसार योगी ने कहा कि कांग्रेस की जातिवादी-सांप्रदायिक सोच के कारण देश ने बहुत नुकसान सहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सुरक्षा व आस्था से खिलवाड़ करने वाली पार्टी है।

इस सभा का आयोजन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व चित्तौड़गढ़ सीट से भाजपा उम्मीदवार सी पी जोशी के समर्थन में किया गया था। योगी ने इससे पहले रोडशो भी किया। इसमें योगी ने पार्टी का चुनाव चिह्न ‘कमल’ दिखाते हुए लोगों से वोट मांगा। रोडशो में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में राज्य की 12 सीट के लिए शुक्रवार को मतदान हुआ। वहीं दूसरे चरण में 13 सीट-टोंक, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़ में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *