काफी अधिक डिमांड में हैं तृप्ति डिमरी

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन स्‍टारर अनीस बजमी की हॉरर-कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।

फिल्म में एक बार फिर विद्या बालन की एंट्री ‘मंजोलिका’ के रूप में हुई है, जबकि फिल्‍म में लीड एक्ट्रेस का सस्‍पेंस, तृप्ति डिमरी के नाम का एनाउंसमेंट होते ही खत्म हो चुका है।  

फिल्‍म ‘भूल भुलैया का पहला पार्ट 2007 में आया था। फिल्म का दूसरा पार्ट ‘भूल भुलैया 2’ (2022) भी सुपरहिट था। इसमें कार्तिक आर्यन के अपोजिट, कियारा आडवाणी ने लीड रोल निभाया था। इसके बाद से ही फैंस को ‘भूल भुलैया 3’ का इंतजार कर रहे हैं।  अब तृप्ति डिमरी की एंट्री होने के बाद, फैंस की यह उत्‍सुकता, काफी अधिक बढ चुकी है।

पिछली बार तृप्ति रनबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मुख्‍य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘एनिमल’ (2023) के एक छोटे किरदार में नजर आई थीं। लेकिन उन्‍होंने उस छोटे किरदार में अपने काम और सैक्‍स अपील के जरिए तृप्ति नेशनल क्रश बन गईं।  

‘एनिमल’ (2023) के बाद से ही तृप्ति डिमरी काफी अधिक डिमांड में हैं। एक और जहां खबर आ रही है कि तृप्ति फिल्म ‘आशिकी 3’ में भ नजर आ सकती हैं। वहीं फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट में  उन्‍हैं साइन किए जाने की बाकायदा अनाउंसमेंट हो चुकी है।  

तृप्ति डिमरी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत  श्रेयस तलपड़े व्‍दारा निर्देशित फिल्म पोस्टर बॉयज (2017) से की थी। इसके बाद तृप्ति ‘बुलबुल’, ‘कला’, ‘लैला मजनू’ और ‘मॉम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।  

तृप्ति डिमरी ने फिल्म एनिमल (2023) में जोया का किरदार अदा कर हर किसी का दिल जीता लिया और इस तरह वह रातों-रात स्टार बन गईं।  फिल्‍म में जिस तरह तृप्ति ने सनसनी मचाई उसकी बदौलत वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक नया मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

फिल्म के सुपर डुपर हिट होने के बाद तृप्ति डिमरी बॉलीवुड की फेवरेट एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। ऐसे में ‘भूल भुलैया 3’ में उनकी एंट्री के बाद हर कोई उत्‍साहित नजर आ रहा है।