जोरदार कमबेक चाहती हैं, देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के किरदार से सबके दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी काफी वक्‍त से टीवी से दूर थीं लेकिन अब वह बहुत जल्‍दी टीवी शो ‘दिल दियां गल्लां’ में आएंगी।


टीवी शो ‘दिल दियां गल्लां’ की कहानी दिशा नाम की एक संगीत शिक्षिका और एक रहस्यमय अतीत वाली तलाकशुदा मां पर केन्द्रित है। देवोलीना व्‍दारा निभाये जाने वाले इस किरदार को शो के मुख्य किरदार वीर के साथ जोड़ा जा रहा है। वीर जो‍ कि अपनी पत्नी अमृता की मौत के बाद बेहद दुखी है।


दिशा का किरदार सामने आने के बाद इस शो में दर्शकों को काफी दिलचस्प मोड़ देखने मिलेंगे। देवोलीना इस शो का हिस्सा बनकर बेहद उत्‍साहित और खुश हैं।        


एक जमाने में सुपरहिट टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’, ‘दीया और बाती हम’ में नजर आ चुकी देवोलीना के पास पिछले काफी समय से कोई काम नहीं था। दो साल पहले  उन्हें आखिरी बार ‘बिग बॉस 15’ में एक कंटस्‍टेंट के रूप में देखा गया था। उन्‍होंने  ‘साथिया 2’ में एक कैमियो भी किया था।


जिस तरह से रूपाली गांगुली से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी, सुम्बुल तौकीर जैसी कई नई और पुरानी एक्‍ट्रेस इन दिनों टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं, उसे देखते हुए गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी अपना जोरदार कमबेक चाहती हैं।


देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले साल दिसंबर में ए‍क मुस्लिम शख्स से शादी करके न केवल सभी को चौंका दिया था बल्कि इसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। शादी के कुछ समय पहले उन्‍होंने टीवी एक्टर विशाल सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया था जिसे खूब पसंद किया गया था।