‘शिवाजी महाराज’ के किरदार में नजर आएंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और कृति सेनन की ऑन-स्क्रीन जोड़ी, पहली बार साइंस फिक्शन लव स्टोरी बेस्‍ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आई। यह 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी।

फैंस बड़े पर्दे पर इस जोड़ी को धमाल मचाते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित थे। उम्‍मीद के मुताबिक फिल्म में शाहिद और कृति सेनन की केमिस्ट्री बेहद जबरदस्त नजर आई। फिल्‍म के लिए दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला, नतीजतन फिल्‍म 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो चुकी है।

शाहिद कपूर ने एक से बढकर एक, कई दमदार किरदार निभाते हुए, अपने टेलेंट के जरिये, हर बार साबित किया कि उन्हैं उनके जींस के जरिये विरासत में मिली एक्टिंग उनकी रग रग में समाई है।

राज एंड डीके की वैब सीरीज ‘फर्जी’ (2023) और हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (2024) के बाद शाहिद कपूर अपने करियर के पीक पर हैं।  

‘फर्जी’ के जरिए शाहिद ने ओटीटी पर डेब्यू किया था और उनकी इस वेब सीरीज़ को लोगों ने इतना अधिक पसंद किया कि, अब इसका दूसरा पार्ट निर्माणाधीन है। उनकी फिल्‍म ‘देवा’ इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।  

इसके अलावा शाहिद कपूर, अश्विन वर्दे के बैनर वकाओ फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली हिस्‍टोरीकल ड्रामा फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले हैं। अमित राय व्‍दारा डायरेक्ट की जाने वाली यह एक मेगा बजट फिल्म होगी जो छत्रपति शिवाजी महाराज पर बेस्‍ड होगी । इसमें शाहिद छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे।