साउथ की फिल्‍म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ में नजर आएंगी आयशा खान

सलमान खान के बेहद चर्चित और विवादित टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’  के दौरान, आयशा खान ने शो में एंट्री लेते ही, छोटे पर्दे पर भूचाल ला दिया था। आयशा ने शो के विनर मुनव्वर फारुकी पर कई संगीन आरोप लगाए । खासकर आयशा का आरोप था कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा देते हुए उनके साथ टू टाइमिंग की ।

मुनव्वर के ऊपर आरोपों की झड़ी लगाने के बाद  आयशा, रातों रात चर्चाओं में आ गईं। शो से बाहर आने के बाद, आयशा ने मुनव्वर के साथ अपना रिश्ता खत्म करने का एलान कर दिया । यह भी कहा गया कि आयशा से मुनव्‍वर ने माफी मांगने की कोशिश भी की थी लेकिन आयशा ने माफ करने के बजाए, उन पर तंज कसते हुए कहा कि – ‘गलतियां सुधारी जा सकती है, गुनाह नहीं।’

‘बिग बॉस 17’  में आयशा खान बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर पहुंचने के बाद, करीब एक महीने तक वह इस शो में टिकी रहीं। शो में उनके किलर डांस मूव्स और देसी ग्लैमरस लुक्स ने लोगों को खासा इंप्रेस किया।

आयशा खान ने ‘बिग बॉस 17’  के हर टास्क में अपना बेस्ट दिया। लेकिन बदकिस्‍मती से, वह फिनाले तक नहीं पहुंच सकीं।

लेकिन शो खत्म होने के बाद अब आयशा को शो में शामिल होने का फायदा मिलता नजर आ रहा है।  हाल ही में आयशा खान के हाथ, साउथ की एक बड़ी फिल्‍म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ लगी है। इस फिल्‍म से आयशा ने ईशा रेब्बी को रिप्लेस किया है।

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के लिए एक्ट्रेस ईशा रेब्बी को लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट किया जाकर, उनके साथ फिल्‍म की काफी शूटिंग की जा चुकी थी लेकिन अचानक ईशा की तबियत खराब हो गई। ऐसे में फिल्‍म को डिले न करते हुए मेकर ने उन्हें रिप्लेस कर आयशा खान को कास्‍ट कर लिया।

कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस 17’ के दौरान आयशा की जर्नी, उनकी एक्टिंग और उनके डांस मूव्स से इंप्रेस होकर उन्हें इस फिल्म में लेने का फैसला किया गया। खबर है कि आयशा खान के साथ फिल्‍म में एक गाने की शूटिंग भी की जा चुकी हैं।  

टीवी सीरियल ‘बालवीर’ के अलावा कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी आयशा खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।  उम्‍मीद की जा रही है कि फिल्‍म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ में आयशा के होने का ऑफीशियल अनाउंसमेंट बहुत जल्‍दी हो सकता है।