विजय देवरकोंडा – रश्मिका मंदाना कब शादी करेंगे ?

पॉपुलर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ खासकर एक दूसरे को डेट करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।  

पिछले साल नवंबर में इस तरह की अटकलों का बाजार गर्म रहा कि दोनों फरवरी 2024 में सगाई कर सकते हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने कभी भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की।

और अब खबरें आ रही हैं कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका ‘लिव इन’ में ही खुश हैं। और फिलहाल दोनों में से किसी का सगाई या शादी का कोई इरादा नही हैं, क्योंकि दोनों अपने-अपने करियर में काफी बिजी चल रहे हैं।  

अपने करियर में अब तक लगभग 20 फिल्में कर चुकी रश्मिका करियर की शुरुआत से ही बिल्कुल अलग-अलग तरह के किरदार किए है।

रश्मिका मंदाना ने डायरेक्टर विकास बहल व्‍दारा निर्देशित फिल्म ‘गुडबॉय’ में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आई थीं।

‘पुष्‍पा: द रादज़’ (2021) की कामयाबी के बाद जब रशिमका का सितारा बुलंद हुआ तो उन्‍हैं रनबीर कपूर के अपोजिट ‘एनिमल’ मिल गई। और ‘एनिमल’ (2023) ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का कारोबार किया । इस फिल्‍म ने रशिमका को  नेशनल क्रश बना दिया।

अब रशिमका अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘छावा’ जैसी फिल्में भी हैं।

साउथ की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसों में से एक रश्मिका मंदाना को फिल्म ‘किरिक पार्टी’ की शूटिंग के दौरान, फिल्‍म के को-स्‍टार रक्षित शेट्टी से प्‍यार हुआ, जिनके साथ 2017 में उनकी सगाई भी हो चुकी थी।  लेकिन फिर पता नहीं क्‍यों अचानक सगाई टूट गई।

इसके बाद रश्मिका का नाम ‘गीता गोविंदम’ (2018) और ‘डियर कामरेड’ (2019) जैसी फिल्मों के को-स्‍टार विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ा। दोनों इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही एक-दूसरे के करीब आए थे। उनके बीच एक लंबे वक्‍त तक डेटिंग का दौर चला ।    

जबकि विजय देवरकोंडा ‘फैमिली स्टार’ और ‘VD 12’ में नजर आएंगे।  फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में काम करने के बाद विजय रातों रात स्‍टार बन गए थे। ‘अर्जुन रेड्डी’ के बाद ‘गीता गोविंदम’, ‘ये मंत्रम वेसावे’, ‘डियर कॉमरेड’ जैसी फिल्मों के साथ, विजय देवरकोंडा की पॉपुलरिटी सातवें आसमान तक जा पंहुची।

रश्मिका से पहले विजय देवरकोंडा का नाम, कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। ‘खुशी’ में साथ काम करने के दौरान विजय और सामंथा की डेटिंग की खबरें तेज हो गई थीं। फिल्म ‘लाइगर’ के दौरान अनन्या के साथ विजय देवरकोंडा का नाम जुड़ा। बेल्जियम की रहने वाली दोस्‍त वर्जिनी के साथ तो उनकी गुपचुप शादी की खबर  भी आई थी।

लेकिन सबसे महत्‍वपूर्ण सवाल यही है कि विजय देवरकोंडा और रशिमका आखिर कब शादी करेंगे ?