खराब मौसम के कारण उड़ान का मार्ग बदलने से वाराणसी में रात रूके केकेआर के खिलाड़ी

0

कोलकाता, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों की लखनऊ से कोलकाता की उड़ान खराब मौसम के कारण बाधित होने से उन्हें रात वाराणसी में गुजारनी पड़ी । केकेआर की टीम मंगलवार को कोलकाता पहुंची।

लखनऊ सुपर जाइंट्स को रविवार को 98 रन से हराने के बाद श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम सोमवार की शाम कोलकाता के लिये रवाना हुई । टीम को 7 बजकर 25 मिनट पर कोलकाता पहुंचना था ।

केकेआर की मीडिया टीम ने मंगलवार को बताया,‘‘टीम वापस कोलकाता पहुंच चुकी है और उसने टीम होटल में प्रवेश कर लिया है।’’

वाराणसी में मनीष पांडे और शेरफेन रदरफोर्ड और सहायक कोच रयान टेन डोशेट सहित कुछ खिलाड़ियों ने सूर्योदय के दौरान श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और पवित्र गंगा घाट का दौरा किया।

इससे पहले चार्टर्ड उड़ान को पहले गुवाहाटी की ओर रवाना किया गया और फिर वाराणसी मोड़ा गया । खराब मौसम के कारण कोलकाता में विमान का उतरना असंभव था ।

केकेआर मीडिया टीम ने रात पौने नौ बजे बताया कि कोलकाता में खराब मौसम के कारण केकेआर की चार्टर्ड उड़ान को गुवाहाटी मोड़ दिया गया । इसके एक घंटे बाद कहा गया कि कोलकाता उड़ाने के लिये हरी झंडी मिल चुकी है लेकिन फिर मौसम अनुकूल नहीं होने के कारण उसे वाराणसी की ओर मोड़ दिया गया ।

रात एक बजकर 15 मिनट पर जारी अपडेट में कहा गया ,‘‘ उड़ान गुवाहाटी से कोलकाता जानी थी लेकिन खराब मौसम के कारण रात 11 बजे नहीं उतर सकी । खराब मौसम के कारण सारे प्रयास नाकाम रहे और अब वाराणसी की ओर । अभी अभी यहां उतरे हैं ।’’

केकेआर टीम रात में वाराणसी रूकने के बाद दोपहर में कोलकाता रवाना होगी । उसे अगला मैच कोलकाता में 11 मई को मुंबई इंडियंस से खेलना है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *