अमित शाह ने बंगाल के कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र में किया रोड शो का नेतृत्व

0

कृष्णानगर (पश्चिम बंगाल), केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के कृष्णानगर निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो का नेतृत्व किया।

शाह ने इलाके के बेलडांगा मोड़ से दोपहर करीब 12:30 बजे रोड शो शुरू किया।

भाजपा की राज्य इकाई के नेताओं के साथ शाह को फूलों से सजी हुई गाड़ी की छत से सड़क के दोनों ओर जमा भीड़ का अभिवादन करते हुए देखा गया।

शाह ने रोड शो के समापन पर कहा, “भाजपा राज्य में घुसपैठ के खतरे को खत्म कर देगी। तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी) इसे कभी नहीं रोक सकती। मैं आप सभी से अनुरोध करूंगा कि इस सीट से भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करें। इतनी बड़ी भीड़ और लोगों का समर्थन देखकर मुझे कृष्णानगर में जीत का पूरा भरोसा है।”

रोड शो के दौरान सैकड़ों लोग भाजपा के झंडे लहरा रहे थे और ‘जय श्री राम’, ‘नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद’ एवं ‘भाजपा जिंदाबाद’ जैसे नारे लगा रहे थे।

भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव में इस लोकसभा सीट पर दूसरे स्थान पर रही थी। यहां तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार महुआ मोइत्रा जीती थीं, जिन्हें पिछले साल सवाल पूछने के लिए कथित तौर पर धन लेने से जुड़े मामले में लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया था।

टीएमसी ने उन्हें इस सीट से दोबारा उम्मीदवार बनाया है।

भाजपा ने कृष्णानगर के पूर्व शाही परिवार की ‘राजमाता’ अमृता रॉय को मैदान में उतारा है। रोड शो के दौरान रॉय को भीड़ का अभिवादन करते देखा गया।

इस सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *