कियारा आडवाणी बनेंगी ‘डॉन 3’ की रोमा भगत

फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘डॉन 3’ की घोषणा होने के बाद से ही इस फिल्म की लगातार चर्चाओं और सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्‍म को लेकर एक ऐसा सवाल था जो दर्शकों को काफी बैचेन किए हुए था कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस होगी जो फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेगी ?  

फिल्म ‘डॉन 3’ में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।  रणवीर सिंह के नाम की अनाउंसमेंट होने के बाद से ही हर कोई उनके अपोजिट काम करने वाली लीड एक्‍ट्रेस के नाम को जानने का इच्‍छुक था और फैंस को जिस घड़ी का इंतजार था, आखिर वह आ ही गई। हाल ही में रणवीर सिंह के अपोजिट कियारा आडवाणी के लीड रोल में कास्‍ट किए जाने की ऑफीशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है।

फरहान अख्‍तर को लगता है कि कियारा एकदम परफेक्‍ट चॉइस साबित होंगी। वहीं कियारा आडवानी भी फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर काफी अधिक एक्साइटेड हैं।

‘डॉन 3’ में कियारा की एंट्री से फैंस बहुत खुश हैं। फैंस का मानना है कि पूरी इंडस्ट्री में उनसे बेहतर और उनसे ज्‍यादा खूबसूरत एक्ट्रेस कोई दूसरी नहीं है।  

जहां ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह ने शाहरुख की जगह ली है, वहीं कियारा ने फिल्‍म से प्रियंका चौपड़ा को रिप्‍लेस किया है। ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी के पिछले दोनों पार्ट में प्रियंका, रोमा भगत के किरदार में नजर आई थीं। लोगों ने उन्हें उस किरदार में खूब पसंद भी किया था।

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी जिस तरह से अब तक आइकॉनिक ‘डॉन’ फ्रेचाइजी के दोनों पार्ट में शानदार सिनेमाई तामझाम के साथ कामयाब बनाया है, उसके बाद ऑडियंस ‘डॉन 3’ को लेकर जरूरत से ज्‍यादा उत्‍साहित है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल ‘डॉन 3’ की टीम फिल्म के प्री-प्रोडक्शन की तैयारियों में जोर शोर से जुटी है। फिल्‍म की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू होने की उम्‍मीद की जा रही है।    

अटकलें यह भी हैं कि मेकर फिल्म में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान और के विशेष कैमियो के लिए भी कोशिशें कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

सूत्रों का यह भी दावा है कि इस बार ‘डॉन 3’ में इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में नजर आ सकते हैं लेकिन अभी इस खबर की भी पुष्टि होना बाकी है।