देश में चल रहे ‘मोदी मैजिक’ से जनता सुखी और विपक्ष दुखी : डॉ दिनेश शर्मा

मुजफ्फरनगर (उप्र) उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्‍यसभा सदस्‍य डॉ. दिनेश शर्मा ने शनिवार को कहा कि देश में ‘मोदी मैजिक’ बरकरार है और इससे जनता सुखी और विपक्ष दुखी है।

यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक सांगठनिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के दस वर्ष का कार्यकाल भारत में हुए अभूतपूर्व विकास की कहानी है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि इस दौरान (मोदी सरकार) मुद्रास्फीति की दर व महंगाई नियंत्रित रही जबकि कांग्रेस की सरकार के समय में महंगाई से जनता कराहने लगी थी। आज भारत दुनिया के संपन्न देशों से आगे निकल रहा है।

पूर्व उप मुख्‍यमंत्री ने कहा, ‘विपक्ष के द्वारा चलाया गया जातिवाद का कुचक्र आज महत्वहीन हो गया है। देश में आज केवल चार ही जाति है, जिनमें महिला, युवा, किसान और गरीबी शामिल है। इन चारों का उन्नयन करना ही पार्टी का लक्ष्य है, जिसके लिए देशभर में मुहिम चलाई जा रही है।’

उन्‍होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा ही विजय पताका फहराएगी और विपक्ष का सूपड़ा साफ हो जाएगा।