बेल्जियम में 14वें टुर्नाई रैमडैम महोत्सव में दिखायी जायेगी फिल्म ‘स्टोलन’

मुंबई। गौरव ढींगरा द्वारा निर्मित और करण तेजपाल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टोलन’ बेल्जियम में 14वें टुर्नाई रैमडैम महोत्सव में दिखायी जायेगी। जंगल बुक स्टूडियो के संस्थापक गौरव ढींगरा द्वारा निर्मित और करण तेजपाल द्वारा निर्देशित ‘स्टोलन’ बेल्जियम में द टुर्नाई रामडैम फेस्टिवल के प्रतिष्ठित 14वें संस्करण में दिखायी जायेगी।

 

इसकी स्क्रीनिंग 17, 20 और 22 जनवरी, 24 को निर्धारित है।इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी की मुख्य भूमिका है। अभिषेक बनर्जी ने कहा, द टुर्नाई रामडैम फेस्टिवल में हमारी फिल्म का प्रीमियर होना हमारे लिए सम्मान की बात है। मैं वास्तव में उत्साहित हूं और वहां मौजूद विभिन्न पृष्ठभूमि के फिल्म प्रेमियों और दर्शकों के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं। 

 

निर्माता गौरव ढींगरा और निर्देशक करण तेजपाल ने कहा, वर्ष 2023 में विभिन्न फिल्म समारोहों में ‘स्टोलन’ की यात्रा हमारे लिए एक अविस्मरणीय अनुभव थी। हम बेल्जियम में द टुर्नाई रामडैम फेस्टिवल में अपनी फिल्म की साल की पहली भव्य स्क्रीनिंग के लिए बेहद खुश हैं। ऐसे प्रतिष्ठित वैश्विक मंच पर सिनेमा के प्रति अपने जुनून को साझा करना हमारे दिलों को उत्साह और कृतज्ञता से भर देता है। फिल्म स्टोलन में अभिषेक बनर्जी के अलावा शुभम और मिया मेल्ज़र महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।