बार्सिलोना ने फिर ड्रॉ खेला, एटलेटिको हारा

बार्सिलोना, बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में खिताब की दौड़ में पिछड़ गए हैं जबकि सेविला ने लगातार हार के कारण अपने कोच डियागो अलोंसो को बर्खास्त कर दिया है।

बार्सिलोना ने वेलेंसिया के साथ मैच 1-1 से ड्रॉ खेला। यह सभी प्रतियोगिताओं में लगातार तीसरा मैच है जबकि बार्सिलोना जीत हासिल करने में नाकाम रहा।

एटलेटिको एक अन्य मैच में एथलेटिक बिलबाओ से 2-0 से हार गया। इस जीत से एथलेटिक शीर्ष चार में जगह बनाने के करीब पहुंच गया है।

बार्सिलोना के अब 17 मैच में 35 अंक हो गए हैं और वह शीर्ष पर काबिज गिरोना से छह और दूसरे नंबर की टीम रीयाल मैड्रिड से चार अंक पीछे है। इन दोनों टीम ने बार्सिलोना से एक मैच कम खेला है।

एटलेटिको हार के बावजूद बार्सिलोना से एक अंक पीछे चौथे स्थान पर है। एटलेटिको के 16 मैच में 34 जबकि एथलेटिक के 17 मैच में 32 अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।

इस बीच सेविला ने गेटाफे के हाथों 3-0 से हार झेलने के बाद अपने कोच अलोंसो को बर्खास्त कर दिया। अलोंसो के अक्टूबर में टीम से जुड़ने के बाद सेविला ने लीग में जो आठ मैच खेले, उनमें उसे जीत नहीं मिली। इस बीच चैंपियंस लीग में उसने अपने चारों मैच गंवाए।