अमित शाह और जे पी नड्डा कोलकाता पहुंचे

कोलकाता,  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात में पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर पहुंचे। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेता अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में संगठनात्मक तैयारियों का आकलन करेंगे।

पार्टी नेता ने बताया कि शाह और नड्डा रात करीब पौने एक बजे कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचे और वे आज दिन में कई संगठनात्मक बैठकों की अध्यक्षता करेंगे।

भाजपा विधायक मनोज तिग्गा ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी शुरू हो गई है।

तिग्गा ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, “हमारे केंद्रीय नेता, प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और पार्टी अध्यक्ष राज्य का दौरा करना जारी रखेंगे। निकट भविष्य में उनके दौरे बढ़ेंगे।”

शाह एवं नड्डा के स्वागत के लिए भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और सांसद दिलीप घोष समेत कई नेता हवाई अड्डे पर मौजूद थे।

तिग्गा ने बताया कि गृह मंत्री और भाजपा प्रमुख मंगलवार सुबह गुरुद्वारा बड़ा सिख संगत और कालीघाट मंदिर जाएंगे।

उन्होंने कहा कि वे राज्य पदाधिकारियों और संगठनों के साथ कई बैठकें भी करेंगे और आम चुनाव से पहले संगठनात्मक ताकत का आकलन करेंगे।

तिग्गा ने बताया कि बाद में शाम के वक्त दोनों नेता नयी दिल्ली के लिए प्रस्थान करने से पहले राष्ट्रीय पुस्तकालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।