कांग्रेस ने राजस्थान में ‘गारंटी यात्रा’ के प्रभारी मनोनीत किए

जयपुर, कांग्रेस ने राजस्थान में अपनी ‘कांग्रेस गारंटी यात्रा’ के तहत सात ‘गारंटियों’ के प्रचार प्रसार के लिए सात प्रभारी व तीन समन्वयक मनोनीत किए हैं।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की ओर से मनोनीत सात प्रभारियों में विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी को उदयपुर, सचिन पायलट को अजमेर, हरीश चौधरी को जोधपुर, गोविंद राम मेघवाल को बीकानेर, भंवर जितेंद्र सिंह को जयपुर, मोहन प्रकाश को भरतपुर व प्रमोद जैन भाया को अंता की जिम्मेदारी दी गई है।

इसी तरह अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव काजी निजामुद्दीन, वीरेंद्र सिंह राठौड़ व अमृता धवन अपने अपने क्षेत्र में समन्वयक के रूप में काम करेंगे।

रंधावा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘कांग्रेस की 7 गारंटी को राजस्थान की जनता का शानदार समर्थन मिल रहा है। ‘कांग्रेस गारंटी यात्रा’ के तहत सात गारंटियों को प्रदेश के हर घर तक पहुंचाने के लिए 7 प्रभारियों व 3 समन्वयकों को मनोनीत किया गया है।’’

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘‘कांग्रेस की गारंटियों का लाभ राजस्थान के हर व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए ‘कांग्रेस गारंटी यात्रा’ शुरू की जा रही है। यात्रा को सफल बनाने के लिए मनोनीत सभी प्रभारियों व समन्वयकों को शुभकामनाएं। हमारा लक्ष्य है कि कांग्रेस की 7 गारंटी से राजस्थान के हर गांव-कस्बे को फायदा मिले।’’

उल्लेखनीय है कि गहलोत ने राज्य में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनने पर सात ‘गारंटी’ देने की घोषणा की है जिसमें सरकारी कॉलेज के छात्रों को लैपटॉप देना व हर विद्यार्थी के लिए अंग्रेजी माध्यम में शिक्षा देना शामिल है।