मेरठ में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने हेलीकॉप्टर से बरसाये कांवड़ियों पर फूल

मेरठ/लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मेरठ में बृहस्पतिवार को शासन के आदेश पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की।

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक जिलाधिकारी दीपक मीणा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूलों की बारिश की। इस दौरान बाबा औघड़नाथ मंदिर पल्लवपुरम, बागपत फ्लाईओवर, सिवाया टोल, दौराला और सकौती सहित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या—58 पर कांवड़ियों पर फूल बरसाए गए। इस दौरान कावड़ मार्ग का हवाई सर्वेक्षण भी किया गया है।

बयान के अनुसार उत्साहित कांवड़ियों ने भगवान भोलेनाथ और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा में नारे भी लगाए।

मेरठ से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक जिलाधिकारी मीणा ने कहा कि कांवड़ यात्रा मार्ग पर कांवड़ियों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। साथ ही सुरक्षा के चाक—चौबंद बंदोबस्त किए गए हैं। मेरठ में एक दिन पहले भी बुलडोजर से पुष्प वर्षा की गई थी। इसके बाद अब हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश की गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रा की तैयारी बैठक में अधिकारियों को आवश्यकतानुसार कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने के आदेश दिये थे।