फिल्म ‘गंगा गीता’ में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएगी अभिनेत्री पूनम चोपड़ा

  अभिनेत्री और डांसर पूनम चोपड़ा बॉलीवुड के साथ साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दे रही है। वह राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने डांस शो के माध्यम से एक नया उभरता सितारा बन चुकी है। उत्तर प्रदेश, बिहार, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर जैसे कई शहरों में अपना शो प्रस्तुत कर चुकी है। इनके डांस मेंटोर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य हैं। बॉलीवुड, वेस्टर्न और बेली डांस आदि डांस कैटेगरी में इन्हें महारत हासिल है। अभिनेता गोविंदा के डांस शो में भी वह अपना डांस परफॉर्मेंस दे चुकी हैं।

सबसे पहले अभिनेता रवि किशन के साथ फिल्म ‘रन बन का’ में इनका आइटम सॉन्ग था। उसके बाद भोजपुरी निर्माता निर्देशक दिलीप गुलाटी के कई भोजपुरी एल्बम में पूनम काम कर चुकी है। शादाब खान की वेबसीरिज ‘अश्लील’ में पूनम ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म ‘केयरलेस’ में इनका आइटम सॉन्ग और कैमियो रोल था। पूनम की जल्द ही फिल्म ‘गंगा गीता’ आनेवाली है जिसमें इनका आइटम सॉन्ग है। इस फिल्म में वो बिलकुल नए अवतार में नजर आएगी। साथ ही पूनम चोपड़ा की कई  वेबसीरिज भी आने वाली है। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड से भी पूनम सम्मानित हो चुकी है। भोजपुरी फिल्म ‘सवारियां मोहे रंग दे’ और ‘हम हैं जोड़ी नम्बर वन’ में भी इनका आइटम सॉन्ग है जिसमें इन्हें काफी प्रसिद्धि मिली।

‘मर्डर केस’ और टी सिरीज के म्यूजिक वीडियो तेरी तनहाइयाँ में पूनम ने काम किया है। अभिनेता अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, पंकज त्रिपाठी, नवाजुद्दीन सिद्धिकी की पूनम बड़ी प्रशंसक है। बचपन से अभिनय और डांस की शौकीन पूनम मुम्बई की ही मूल निवासी है। पूनम का कहना है कि जो लोग समय के पाबंद होते हैं कड़ी मेहनत करते हैं और विपरीत परिस्थितियों में भी हार ना मानकर अपनी मंजिल की ओर एकाग्रचित्त होकर ओर आगे बढ़ते हैं वह अवश्य सफल होते है