बोनी कपूर की मल्टीस्टारर सीक्वल फिल्‍म ‘नो एंट्री 2

फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से पुरानी फिल्मों को नए सिरे गढ़कर, ऑडियंस को इम्प्रेस करने वाला सीक्वल-रीमेक का दौर रहा है। फिल्‍म मेकर्स द्वारा  बार बार एक ही फिल्म में कई बड़े कलाकारों को शामिल करते हुए, उन कलाकारों के फैंस को अट्रैक्ट करने के ये प्रयास सफल साबित हुए हैं।

वर्तमान में ‘हाउसफुल 5’ समेत रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ और ‘वेलकम टू जंगल’ जैसी कई सारी मल्टी स्टारर सीक्‍वल फिल्में निर्माणाधीन है।

इसी सीक्‍वेंस में दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर, 2005 में आई मल्टीस्टारर ब्लॉकबस्टर ‘नो एंट्री’ का सीक्‍वल लेकर आ रहे हैं जिसमें 3 बड़े हीरो और 10 हीरोइन नजर आएंगी। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की कहानी का प्लॉट ऑलमोस्ट तैयार है।    

फिल्म ‘नो एंट्री’ (2005) को लोगों ने काफी पसंद किया था। 20 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 95 करोड़ रुपए से ज्यादा एकत्रित किए थे।

पहले पार्ट की तरह इस सीक्‍वल को अनीस बज्मी ही डायरेक्‍ट करेंगे। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी तक शुरू की जाकर इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा।

बोनी कपूर ने एलान किया है कि नो एंट्री के सीक्‍वल में सलमान, अनिल कपूर और फरदीन की जगह, उनके बेटे अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ बतौर लीड एक्टर काम करेंगे।  

हालांकि बोनी के बेटे अर्जुन ने पिछले 4 साल से एक भी हिट फिल्म नहीं दी है, ऐसे में यह देखने लायक होगा कि बोनी का अपने इस फ्लॉप बेटे पर दांव पर लगाना कितना सार्थक साबित हो पाता है।

कहा जा रहा है कि इस बार सीक्‍वल में 4 की जगह 10 हीरोइन होंगी जिनकी कास्टिंग अभी बाकी है। खबरों की मानें तो मानुषी छिल्लर, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के नाम करीब करीब फायनल माने जा रहे हैं।