होनासा कंज्यूमर के आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 308-324 रुपये प्रति शेयर तय

नयी दिल्ली,  होनासा कंज्यूमर लि. ने अपने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए मूल्य दायरा 308 से 324 रुपये प्रति शेयर तय किया है। मामाअर्थ और द डर्मा कंपनी जैसे नए जमाने के रोजमर्रा के इस्तेमाल के उत्पाद (एफएमसीजी) ब्रांड का स्वामित्व रखने वाली कंपनी होनासा कंज्यूमर लिमिटेड की आईपीओ से 1,701 करोड़ रुपये की राशि जुटाने की योजना है।

कंपनी का आईपीओ 31 अक्टूबर को खुलकर दो नवंबर को बंद होगा। एंकर निवेश 30 अक्टूबर को शेयरों के लिए बोलियां लगा सकेंगे।

आईपीओ के तहत 365 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी के प्रवर्तक, निवेशक और अन्य शेयरधारक 4.12 करोड़ शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) भी लाएंगे।

मूल्य दायरे के ऊपरी स्तर पर आईपीओ से 1,701.44 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद है।

कंपनी नए शेयरों की बिक्री से प्राप्त राशि का इस्तेमाल विज्ञापन खर्च पर करेगी जिससे उसे जागरूकता और ब्रांड पहचान बढ़ाने में मदद मिलेगी।

गुरुग्राम की सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल कंपनी की स्थापना 2016 में पति-पत्नी की जोड़ी वरुण और गजल अलघ ने की थी। इसने मामाअर्थ ब्रांड के साथ शुरुआत की थी।

कंपनी के शेयर बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध होंगे।