तेलंगाना देश का सबसे कम भ्रष्ट राज्य, बीआरएस ने चुनाव में 95-100 सीट का लक्ष्य रखा : के. कविता

हैदराबाद,  भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के सत्ता में वापसी का भरोसा जताते हुए पार्टी नेता और विधान पार्षद के. कविता ने कहा कि उनकी पार्टी ने तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में 95 से 100 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है।


‘पीटीआई-भाषा’ के साथ एक विशेष साक्षात्कार में उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार के सर्वेक्षण के अनुसार, तेलंगाना देश का सबसे कम भ्रष्ट राज्य है।


कविता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की इस टिप्पणी का खंडन किया कि बीआरएस भाजपा की ‘बी-टीम’ है। उन्होंने जानना चाहा कि राहुल की मां सोनिया गांधी सहित देश की सबसे पुरानी पार्टी के कई नेताओं पर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज मामलों पर भाजपा अचानक “चुप” क्यों हो गई?


उन्होंने कहा, “(सत्ता में वापस आने को लेकर) पूरी तरह आश्वस्त हूं, 100 प्रतिशत आश्वस्त हूं। क्योंकि तेलंगाना के लोग हमेशा हमारे साथ हैं और हम हमेशा उनके साथ हैं। हमने व्यावहारिक रूप से कई ऐसे काम किए हैं जिनके बारे में इस देश के किसी भी राज्य ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।”

उन्होंने कहा, “हमारा लक्ष्य 95 से 100 के बीच सीट लाना है। हम निश्चित रूप से उस संख्या के बहुत करीब पहुंचेंगे। हम सत्ता में वापस आ रहे हैं।”


राहुल गांधी द्वारा मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की सरकार पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप पर कविता ने कहा कि गांधी परिवार को किसी भी राज्य में प्रचार के लिए आने से पहले वास्तव में अपना ‘होमवर्क’ करना चाहिए।


उन्होंने आरोपों से इनकार करते हुए कहा, “दुर्भाग्य से राहुल गांधी जी नेता नहीं हैं। उन्हें जो भी स्क्रिप्ट सौंपी जाती है, वह उसे पढ़ देते हैं। केंद्र सरकार के सर्वेक्षण के अनुसार, राज्य आधिकारिक तौर पर पूरे देश में सबसे कम भ्रष्ट राज्य है।”