नयी दिल्ली, ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने रविवार को दावा किया कि उसकी त्योहारी सीजन सेल ‘द बिग बिलियन डेज’ के पहले आठ दिनों के दौरान 1.4 अरब ग्राहक उसकी साइट पर आए।
फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा,’उपभोक्तताओं की खरीददारी भावनाओं में समग्र वृद्धि को दर्शाते हुए इस सेल के 10वें संस्करण के शुरुआती दिन और अन्य सात दिनों में रिकॉर्ड 1.4 अरब ग्राहक आए।’
कंपनी ने कहा कि उसने अंडमान, ह्युलियांग (अरुणाचल प्रदेश), चोगलामसर (लद्दाख), कच्छ (गुजरात) और लोंगेवाला (राजस्थान) जैसे दूरदराज के इलाकों में उत्पाद पहुंचाए।
बयान में कहा गया,’सेल के पिछले संस्करणों की तुलना में इस वर्ष महिलाओं की सबसे अधिक संख्या दर्ज की गई। फ्लिपकार्ट के किराना भागीदारों ने इस सेल के पहले चार दिनों में 40 लाख से अधिक पार्सल वितरित किए।’