जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी: रैना

0

जम्मू,भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख रविंदर रैना ने कहा कि पार्टी मौजूदा विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी और केंद्र शासित प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी।

रैना ने कहा कि तीनों चरणों में रिकॉर्ड मतदान से संकेत मिलता है कि भाजपा आठ अक्टूबर को पूर्ण बहुमत हासिल करने जा रही है।

रैना ने यहां संवाददाताओं से कहा, “जिस तरह से लोगों ने बड़े पैमाने पर मतदान किया है हमें विश्वास है कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा की बहुमत वाली सरकार बनेगी। भाजपा जम्मू-कश्मीर में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। लोगों ने पिछले दस वर्षों के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा किए गए विकास कार्यों को ध्यान में रखते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान किया है।”

रैना ने प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के ‘नया कश्मीर’ सपने को पूरा करने के लिए भाजपा की ‘प्रतिबद्धता’को भी रेखांकित किया।

रैना ने मतदाता प्रतिशत पर विचार व्यक्त करते हुए कहा, “भारी संख्या में लोगों की भागीदारी पिछले एक दशक में भाजपा की ओर से की गईं विकास संबंधी पहलों के प्रति लोगों के समर्थन को दर्शाती है।”

रैना ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में कहा, “हमारे लिए प्राथमिकता भाजपा द्वारा बहुमत वाली सरकार का गठन है। चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए, जो शांति, विकास, प्रगति और समृद्धि के मिशन में लोगों की जीत को दर्शाता है।”

रैना ने चुनाव प्रक्रिया के सुचारु संचालन को सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा बलों और चुनाव अधिकारियों की भी सराहना की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *