राहुल गांधी को बदनाम करने का विफल प्रयास कर रही है भाजपा: गहलोत

0

जयपुर, 25 सितंबर (भाषा) पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को बदनाम करने का विफल प्रयास कर रही है। गहलोत ने सांसद सीपी जोशी द्वारा राहुल गांधी का पासपोर्ट निरस्त करने के लिए लिखे गए पत्र को ‘हास्यास्पद व शरारतपूर्ण’ बताया है।

उल्लेखनीय है कि चित्तौड़गढ़ के भाजपा सांसद जोशी ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर गांधी का पासपोर्ट निरस्त करने का अनुरोध किया है।

गहलोत ने इस पर पलटवार करते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘सांसद सीपी जोशी का नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में लोकसभा अध्यक्ष को लिखा गया पत्र ना सिर्फ हास्यास्पद है बल्कि शरारतपूर्ण है। राहुल गांधी ने अमेरिका में सिख समाज एवं दलित वर्ग के बारे में जो कहा उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया।’’

पूर्व मुख्यमंत्री के अनुसार राहुल गांधी ने जो कहा उसे देशवासियों ने सुना है और उसमें कुछ भी ऐसा नहीं था जैसा भाजपा पेश करने की कोशिश कर रही है।

गहलोत के अनुसार, ‘‘भाजपा केवल राहुल गांधी को बदनाम करने का असफल प्रयास कर रही है।’’

कांग्रेस नेता के अनुसार राहुल गांधी देश के युवा, किसान, मजदूर, दलित, अल्पसंख्यक समेत हर वर्ग की आवाज हैं और उनकी भावनाओं को दुनिया के सामने रखना उनका कर्तव्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *