छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में विक्की कौशल

0

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म, ‘बैड न्यूज’ (2024) की कामयाबी पर, एक्‍टर विक्की कौशल, बेहद खुश हैं।  कहा जा सकता है कि चाप बेचने वाले अखिल चड्ढा के किरदार में विक्की कौशल इस फिल्म की जान साबित हुए।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन व्‍दारा निर्मित फिल्म ‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल के अलावा तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अहम रोल में नजर आए। उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद जल्‍द ही ओटीटी के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो भी दस्तक देने वाली है।

इस फिल्‍म में विक्‍की  पर फिल्‍माए गए हर सीन में, वो कमाल करते नजर आए। फिल्‍म में उनकी एक्टिंग रेंज हर किसी को हैरान करती है। कहां ‘सैम बहादुर’ (2023) का सैम और कहां ‘बैड न्यूज’ (2024) का अखिल चड्ढा वाला ये उनका किरदार।

विक्की अच्‍छी तरह से जानते हैं कि उनका चेहरा मोहरा कुछ खास नहीं है, इसलिए अमिताभ बच्‍चन वाले अंदाज में अपनी एक्टिंग के हुनर को वह लगातार निखार रहे हैं। हर फिल्‍म के साथ उनकी यह कोशिश साफ नजर आती है।

‘बैड न्यूज’ (2024) में धमाल मचाने के बाद अब विक्की कौशल, अपनी अगली फिल्म ‘छावा’ के लिए तैयार हैं। दिनेश विजान के डायरेक्शन में बन रही, छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे मराठा सम्राट छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित, इस पीरियड-ड्रामा फिल्‍म में विक्की कौशल, संभाजी महाराज के रोल में दिखाई देंगे।

इस फिल्‍म की खास बात यह है कि इसमें, अक्षय खन्ना औरंगजेब का किरदार निभाएंगे। आशुतोष राणा  सेनापति हंबीराव मोहिते और दिव्या दत्ता सोयराबाई के किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना और नील भूपालम भी दिखाई देंगे। फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *