हर अंदाज में शानदार नजर आती हैं पूनम राजपूत

0

‘बेगम जान’ (2017) फेम एक्‍ट्रेस पूनम राजपूत, अनुराग कश्यप व्‍दारा निर्देशित शोर्ट फिल्म ‘चार चप्‍पलें’ (2023) में मानव कौल, रणदीप झा और संजय के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्‍म में पूनम ने पहली बार एक बिहारी लड़की का किरदार निभाया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया ।  

मॉडल से अभिनेत्री बनी, बेहद खूबसूरत और ग्‍लैमरस, पूनम राजपूत का जन्म 28 नवंबर 1992 को हिमाचल प्रदेश के पालमपुर, में हुआ था। उन्‍होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेमोरियल गवर्नमेंट कॉलेज, हिमाचल प्रदेश से ग्रेजुएशन किया है।

‘सीआईडी’, ‘कोड रेड’ और ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ जैसे टेलीविजन शो में नजर आने के बाद पूनम ने पंजाबी कॉमेडी ‘व्हाट द जट्ट!!’ (2015) से अपनी फिल्मी शुरुआत की।

इसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, श्रीजीत मुखर्जी की विद्या बालन की मुख्य भूमिका वाली ड्रामा फिल्‍म ‘बेगम जान’ (2017) से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया। इस फिल्‍म में पूनम राजपूत ने जमकर बोल्डनेस दिखाई।

पूनम राजपूत अब तक ‘डांस बार’ (2020), ‘ड्रीम’ (2020), ‘चस्का’  (2023) और ‘रात का सिनेमा’ (2024) जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

पूनम राजपूत बेहद कामयाब वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में भी काम कर चुकी है। इसमें अपने किरदार के जरिए उन्‍होंने लोगों का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की।

पूनम, फिल्मों और वेब सीरीज में बोल्डनेस से लोगों का ध्यान खींच पाने में कामयाब रही हैं। हिंदी टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अलावा पूनम राजपूत, पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री का भी जाना-माना चेहरा हैं। वह अब तक पंजाबी के कई टेलीविजन एड सहित कुछ पंजाबी म्‍यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री के साथ ही साथ पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं। इस प्‍लेटफार्म पर वह एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज से लोगों का ध्यान खींचती रही हैं।  

फिल्‍में हों या वेब सीरीज या फिर सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म,  पूनम राजपूत अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर  पूनम की जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग हैं। इस वजह से  उनकी कोई भी तस्वीर, तेजी से वायरल हो जाती हैं।

पूनम राजपूत की कातिलाना अदाएं उनके फैंस को घायल कर जाती हैं। उनका हर एक अंदाज, फैंस को खूब पसंद आता है ।  बिकिनी में पूनम की अदाएं काफी दिलफरेब होती हैं। बिकिनी वाली तस्वीरों में उनका कर्वी फ्लॉन्ट फिगर देखकर फैंस के दिलों की धड़कन, सामान्‍य नहीं रह पाती।  

अंदाज चाहे कैसा भी हो, पूनम राजपूत का हर अंदाज, फैंस को बहुत भाता है। पूनम राजपूत की तस्वीरों को फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। पूनम राजपूत फैंस को निराश किए बिना, अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस बार-बार निहारते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *