हरियाणा की जींद विधानसभा सीट पर लगातार तीसरी बार खिला ‘कमल’

0

जींद, आठ अक्टूबर (भाषा) हरियाणा की जींद विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने कांग्रेस उम्मीदवार को 15,860 मतों से शिकस्त देकर लगातार तीसरी बार जीत हासिल की।

मतगणना को लेकर सुबह से ही प्रत्याशियों के समर्थकों का जमावड़ा अर्जुन स्टेडियम के आसपास लगा हुआ था।

निर्वाचन आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिड्ढा को कुल 68,290 मत मिले जबकि कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता को 53,060 मत प्राप्त हुए।

इससे पहले जींद विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भी डॉ.कृष्ण मिड्ढा ने जीत हासिल की थी, इसके साथ ही मिड्ढा लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने में सफल रहे।

डॉ. कृष्ण मिड्ढा से पहले उनके पिता दिवंगत डॉ. हरिचंद मिड्ढा भी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) से लगातार दो बार विधायक निर्वाचित हुए थे।

मिड्ढा ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने के बाद कहा, “यह जीत उनकी नहीं बल्कि जींद की जनता के प्यार की जीत है। जींद की जनता ने भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों पर मोहर लगा दी है।”

उन्होंने कहा, “भाजपा ने हर वर्ग का कल्याण किया है और इसी का नतीजा है कि भाजपा की टिकट पर उन्होंने जीत हासिल की है। जींद की जनता ने लगातार तीसरी बार उन्हें अपनी आवाज बना कर विधानसभा भेजने का काम किया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *