थिएट्रिकल डेब्यू के लिए तैयार हैं खुशी कपूर

0

एक्ट्रेस खुशी कपूर बॉलीवुड में सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

खुशी कपूर इन दिनों वह अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ (2023) के को-स्टार वेदांग रैना के साथ डेटिंग को लेकर चर्चाओं में हैं हालांकि ख़ुशी और वेदांग दोनों ही इस मामले में सफाई देते हुए कह चुके हैं कि यह केवल अफवाह है, वे सिर्फ दोस्त हैं।

वेदांग रैना के साथ डेटिंग की खबरों पर खुशी कपूर के इन्‍कार के बाद सिंगर ए. पी. ढिल्लों के साथ उनकी कथित डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैलने का सिलसिला शुरू हो चुका है।    

खुशी कपूर, बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की तरह काफी ग्लैमर और बोल्ड हैं। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड लुक की वजह से भी वह अक्‍सर चर्चा में बनी रहती है।

यूं तो खुशी कपूर की दिलचस्‍पी फिल्मों से ज्यादा  मॉडलिंग में थी  लेकिन पिता बोनी कपूर और बड़ी बहन जाह्नवी के कहने पर खुशी ने एक्टिंग में आने का मन बनाते हुए न्यूयार्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स किया।

खुशी कपूर ने पिछले साल जोया अख्तर निर्देशित नेटफ्लिक्स पर ऑनस्‍ट्रीम हुई फिल्म ‘द आर्चीज’ (2023) से एक्टिंग में डेब्‍यू किया था। इस डेब्यू फिल्म में वह सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना जैसे कई स्टार किड्स के साथ नजर आई थी। फिल्म में उनकी खूबसूरती और एक्टिंग दोनों को फैंस व्‍दारा खूब पसंद किया गया।

अब खुशी कपूर अगली फिल्म में आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ नजर आएंगी। खुशी और जुनैद की ये अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म साल 2022 में आई ‘लव टुडे’ का रीमेक होगी और इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस फिल्म के जरिए खुशी और जुनैद खान दोनों का ही थिएट्रिकल डेब्यू होने वाला है और इन दोनों की ये फिल्म अगले साल 7 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *