डेढ़ साल बाद फिल्‍म ‘बी हैप्पी’ में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

0

आर बाल्‍की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘घूमर’ (2023) के बाद से एक्टर अभिषेक बच्चन की कोई फिल्‍म नहीं आई है। उस फिल्म में अभिषेक के साथ सैयामी खेर नजर आई थीं लेकिन फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही ।

एक लंबे अरसे बाद अब अभिषेक बच्चन की नई फिल्म ‘बी हैप्पी’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। रेमो डिसूजा व्‍दारा डायरेक्‍ट की गई इस फिल्म में इलियाना डिसूजा, नोरा फतेही, इनायत वर्मा, जॉनी लीवर और हर्लीन सेठी जैसे कलाकार अभिषेक के साथ नजर आएंगे।

साजिद नाडियावाला की ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म ‘हाउसफल 5’ भी अभिषेक बच्चन काम कर रहे हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो अभिषेक, फिल्ममेकर शूजित सरकार की एक इमोशनल फिल्‍म के लीड रोल में भी नजर आ सकते हैं । ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अभिषेक को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर बेशक उनके पिता की तरह कामयाबी नहीं मिल सकी लेकिन ओटीटी पर आने के बाद तो अभिषेक ने अपने करियर में सलमा सितारे ही जड़ लिए। आज उनकी गिनती ओटीटी के बेहद सफल एक्टर के तौर पर होती है।

अभिषेक बच्‍चन की डिजनी हॉट स्‍टार पर रिलीज ‘द बिग बुल’ ने ओटीटी पर जबर्दस्‍त धमाल मचाया था। इस सीरीज में अभिषेक ने अपने काम से फैंस का दिल जीत लिया था । उसके बाद से ही फैंस को इसके दूसरे सीजन का इंतजार था।  अब खबर ये है कि ‘द बिग बुल 2’ जल्द ही ओटीटी दस्तक दे सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *