पलक तिवारी : इब्राहिम, करियर पहले, अफेयर उसके बाद

0

एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर अक्‍सर खबरें आती रहती हैं।

हालांकि दोनों इन खबरों को खारिज कर चुके हैं लेकिन जिस तरह से दोनों एक दूसरे के साथ रहते हैं, इससे यहीं लगता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  

करीबी सूत्रों के अनुसार पलक और इब्राहिम की मुलाकात लगभग चार साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और उसके बाद पिछले तीन साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दूसरे के लिए दोनों काफी सीरियस भी हैं।

 लेकिन दोनों में से कोई नहीं चाहता कि वो उनके अफेयर की खबरों की वजह से खबरों में रहें। फिलहाल दोनों अपने काम पर फोकस किए हुए हैं।  

पलक तिवारी खूबसूरती के मामले में हू ब हू अपनी मां श्वेता पर गई हैं। वह मां की तरह एकदम नेचुरल ब्यूटी, स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। वह अपनी अदाओं से आग लगाने में माहिर हैं। उनकी स्टाइलिश ओर बोल्ड तस्बीरें अक्सर मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी बोल्डनेस बेहद जबर्दस्त होती है।

पलक तिवारी ने फिल्म ‘क्विकी’ (2017) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह विशाल रंजन मिश्रा व्‍दारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ (2022) में विवेक ओबेराय के अपोजिट नजर आईं।

अक्टूबर 2021 के दौरान पलक ने हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो ‘बिजली-बिजली’ में ग्लैमरस अवतार में अपने लटके-झटके दिखाते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। वह म्यूजिक वीडियो काफी हिट हुआ था। वह सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (2023) में अहम भूमिका में भी नजर आ चुकी हैं।

इब्राहिम जल्द ही बोमन ईरानी के बेटे कोयोज ईरानी की इमोशन थ्रिलर फिल्म ‘सरजमीन’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्‍म की शूटिंग अंतिम शैडयूल में चल रही है। खबर है कि इब्राहिम खान के डेब्यू को ध्यान में रखते हुए फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार रखा गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *