फिल्म मेकर्स की विश लिस्ट में सबसे ऊपर कार्तिक आर्यन

0

फिल्म मेकर्स की विश लिस्ट में सबसे ऊपर कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन बेहद शानदार, युवा और रोमांटिक हीरो है।   अपने चार्मिंग लुक और बेहतरीन अभिनय से वह युवा दिलों की धड़कन बन चुके हैं। वह अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में एक खास मुकाम बनाया है।

फीस के मामले में कार्तिक आर्यन, आज वरूण धवन और शाहिद कपूर से भी आगे निकल चुके हैं। उन्‍होंने न केवल हमेशा सही फिल्में सिलेक्ट की हैं बल्कि अधिकांश अवसरों पर बॉक्स ऑफिस के आंकड़े भी उनके पक्ष में रहे हैं। हर फिल्म के साथ वह एक नया शिखर बनाते जा रहे हैं।

हर तरह के जॉनर पर कार्तिक की पकड़ कमाल की रही है। उनकी फिल्म चाहे किसी भी जॉनर की हो लेकिन उनमें मनोरंजन की गारंटी हमेशा रहती है। कहा जा सकता है कि वह एक ऐसे ऑल राउंडर एक्‍टर हैं जो किसी भी रोल के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपनी मेहनत के दम पर अपने ग्रह नक्षत्रों के सितारों को बुलंद किया है। बेशक वह यंग एक्टर्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं लेकिन हर उम्र के दर्शकों में कार्तिक आर्यन को लेकर दीवानगी साफ नजर आती है।

उनके प्रति, फैंस की इसी चाहत की वजह से कार्तिक पर दांव लगाना फिल्म मेकर्स को जोखिम भरा नहीं लगता और पिछले कुछ समय से वह टॉप फिल्म मेकर्स की विश लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

कार्तिक की कबीर ख़ान व्‍दारा निर्देशित फिल्‍म ‘चंदू चैम्पियन’ हाल ही में ईद पर सिनेमाघरों में दस्‍तक दे चुकी हैं। 50 मीटर फ्रीस्टाइल स्विमिंग में 1972 में भारत के लिए मेडल जीतने वाले भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित  इस फिल्‍म में वह शीर्षक रोल में नजर आ रहे हैं।

जाने माने फिल्‍म मेकर साजिद नाडियाडवाला ने ‘चंदू चैंपियन’ का निर्माण किया है। कार्तिक आर्यन बेशक आज काफी अच्‍छी पोजीशन पर हैं लेकिन इसके बावजूद यह फिल्‍म उनके करियर के लिए खास मायने रखती हैं क्‍योंकि इस फिल्‍म के साथ ही यह तय होना है कि क्‍या कार्तिक अपनी पिछली फिल्मों ‘भूल भुलैया 2’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ की कामयाबी को बनाये रख पाते हैं या नहीं।

कार्तिक आर्यन की फिल्‍म ‘भूल भुलैया 2’ ने रिकार्ड तोड़ कलेक्शन किया था लेकिन कार्तिक की कोशिश होती है कि वो हर वक्‍त कुछ नया और सिर्फ अच्‍छा ही अच्‍छा करे और कार्तिक को लगता है कि उनके इसी सपने को पूरा करने का काम उनकी ये फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ कर सकती है।

कार्तिक आर्यन के खाते में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं।  ‘चंदू चैंपियन’ के बाद उनकी अगली फिल्‍म ‘भूल भुलैया 3’ भी इस साल रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्‍म में कार्तिक के अपोजिट तृप्ति डिमरी नजर आएंगी।

कार्तिक आर्यन के फैंस ‘भूल भुलैया 3’ का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन करने वाले अनीस बज्मी ने फिल्म में इस बार कई नए ट्विस्ट डाले हैं।

भूल भुलैया के पहले पार्ट में मंजुलिका के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस विद्या बालन भी एक बार फिर फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का हिस्सा बनने जा रही हैं । इस बार फिल्‍म में माधुरी दीक्षित की एंट्री भी काफी सरप्राइजिंग होगी।

कार्तिक आर्यन की आने वाली रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘आशिकी 3’ भी काफी चर्चाओं में हैं। अनुराग बसु की डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म  कार्तिक आर्यन’ पहली बार एक बिलकुल अलग तरह के किरदार में नजर आएंगे।

रोमांटिक छबि वाले कार्तिक आर्यन शाहरूख खान की तरह विलेन का किरदार निभाना चाहते हैं। इसके साथ ही उनकी यह भी ख्वाहिश है कि वह दीपिका के अपोजिट, संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म में एक महाराजा का किरदार निभाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *