बेंगलुरु, 21 अगस्त (भाषा) रियल एस्टेट कंपनी श्रीराम प्रॉपर्टीज लिमिटेड का वित्त वर्ष 2026-27 तक अपना राजस्व तीन गुना कर तीन हजार रुपये पर पहुंचाने का लक्ष्य है।
कंपनी ने बुधवार को कहा कि वृद्धि का नया चरण शुरू करते हुए उसका लक्ष्य 2026-27 तक बिक्री बुकिंग दोगुनी कर पांच हजार रुपये करने का है।
कंपनी ने एक नई ब्रांड पहचान का अनावरण किया है। इसका उद्देश्य ग्राहकों के बीच ‘श्रीराम की धारणा को बदलना’ है, साथ ही भविष्य में बेहतर ग्राहक संतुष्टि के लिए अपने ब्रांड और प्रतिष्ठा को बढ़ाना है।
श्रीराम प्रॉपर्टीज ने चालू वित्त वर्ष (2024-25) में अपने परिचालन के 25वें वर्ष में प्रवेश किया है।
श्रीराम प्रॉपर्टीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) मुरली मलयप्पम ने यहां संवाददाताओं से कहा, “हम अपने परिचालन के 25वें वर्ष में प्रवेश करते हुए एक नई पहचान के साथ मिशन पर आगे बढ़ रहे हैं। इससे हमें अपनी खुद की पहचान बनाने और अगली पीढ़ी के खरीदारों के बीच भरोसेमंद श्रीराम ब्रांड को ऊपर उठाने और फिर से स्थापित करने का मौका मिलेगा।”
मुरली ने कहा कि हमने जो 25 साल में हासिल किया है, उसे हम अगले सात से 10 वर्ष में प्राप्त कर सकते हैं।
उन्होंने कहा कि कंपनी पुणे के रियल एस्टेट बाजार में उतर रही है और जल्द ही एक परियोजना की घोषणा करेगी। कंपनी अन्य प्रमुख संपत्ति बाजारों में उतरने के लिए भी अवसर की तलाश कर रही है।