दक्षिण एशियाई अमेरिकी राज्यों के निर्वाचित नेताओं, स्थानीय नेताओं ने कमला हैरिस का समर्थन किया

न्यूयॉर्क,  दक्षिण एशियाई अमेरिकी राज्यों के निर्वाचित नेताओं तथा स्थानीय नेताओं ने अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए कमला हैरिस की उम्मीदवारी का समर्थन किया।

नेताओं ने राष्ट्रपति पद के लिए हैरिस के नाम का समर्थन करते हुए कहा कि एक प्रवासी भारतीय महिला की बेटी होने के नाते वह ‘निष्पक्ष और अधिक समावेशी’ आव्रजन प्रणाली तैयार करेंगी।

उन्होंने कहा कि अमेरिका में पांच नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में उपराष्ट्रपति हैरिस की जीत सभी एशियाई अमेरिकियों, अश्वेत समुदायों और महिलाओं को एक शक्तिशाली संदेश देगी।

‘इंडियन अमेरिकन इम्पैक्ट फंड’ द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, ”दक्षिण एशियाई निर्वाचित नेताओं के तौर पर हम अमेरिका की पहली दक्षिण एशियाई अमेरिकी महिला राष्ट्रपति बनने की ऐतिहासिक कोशिश में कमला हैरिस का गर्व से समर्थन करते हैं।”

‘इंडियन अमेरिकन इम्पैक्ट फंड’ अमेरिका में राजनीत के क्षेत्र में भारतीय और दक्षिण एशियाई अमेरिकियों की आवाज को बढ़ावा देने की दिशा में काम करता है।

बयान में कहा गया, ”एक प्रवासी भारतीय महिला की बेटी होने के नाते हैरिस एक अधिक निष्पक्ष और समावेशी आव्रजन प्रणाली तैयार करेंगी।”