जब कमल हासन ने ‘बिग बी’ को फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने की अपनी इच्छा के बारे में बताया

0

मुंबई,  ‘कल्कि 2898 एडी’ में खलनायक की भूमिका निभा रहे अभिनेता कमल हासन ने बुधवार को कहा कि उनकी पर्दे पर इस तरह का किरदार निभाने की काफी दिनों से इच्छा थी और वह खुश हैं कि उनको इस फिल्म में यह अवसर मिला।

दुनिया के खत्म होने के समय पर आधारित इस फिल्म मे ‘बिग बी’ के नाम से चर्चित अभिनेता अमिताभ बच्चन ‘अश्वत्थामा’ की भूमिका में हैं और वहीं प्रभास विष्णु के अवतार भैरव की भूमिका निभा रहे हैं।

नाग अश्विन के द्वारा निर्देशित ‘कल्कि 2898 एडी’ में कमल हासन ने ‘सुप्रीम यास्किन’ की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी सुमति की भूमिका में हैं।

कमल हासन ने फिल्म के प्रचार कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, “मैं मंच के पीछे अमित जी को बता रहा था कि मैं हमेशा एक बुरे आदमी की भूमिका निभाना चाहता था, क्योंकि खलनायक को सभी अच्छे काम करने को मिलते हैं। जहां हीरो रोमांटिक गाने गा रहे हैं और हिरोइन का इंतजार कर रहे हैं, खलनायक उनसे एक कदम आगे बढ़ सकता है और वह कर सकता है जो वह चाहता है।”

हासन ने कहा, “मैं सोच रहा था कि मैं खलनायक की भूमिका निभाने जा रहा हूं, इसलिए यह मजेदार होगा, लेकिन अश्विन चाहते थे कि यह किरदार थोड़ा अलग हो। मैं इस फिल्म में एक ऋषि की तरह हूं, बुरे विचारों वाले।”

फिल्म में अपने किरदार के गंजे होने के बारे में हासन ने कहा, “लुक को निर्धारित करने से पहले काफी चर्चा हुई। हम चाहते थे कि लुक ऐसा हो जैसा मैंने पहले कभी नहीं किया हो या किसी और ने भी नहीं किया हो। मैंने सोचा की मैं ऐसा लुक करूंगा, जिसे लोग मुड़ मुड़ कर देखेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि उनके किरदार के लिए सही लुक पाने के लिए टीम लॉस एंजिल्स गई थी। उन्होंने कहा, “हम लॉस एंजिल्स गए, फाइनल लुक तक पहुंचने से पहले हम कई बार असफल हुए। मुझे उम्मीद है कि दर्शक उसी तरह प्रतिक्रिया देंगे जैसे हमने पहली नजर में की थी।”

फिल्म के प्रचार कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन ने हासन को “कल्कि 2898 एडी” की पहली फिल्म टिकट भेंट की।

इस दौरान कमल हासन ने उस वक्त को याद किया जब उन्होंने बच्चन की 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म “शोले” को सिनेमाघरों में रिलीज होने के हफ्तों बाद देखा था।

वैजयंती मूवीज के अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित “कल्कि 2898 एडी” 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *