‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से डेब्‍यू करेंगी, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने फिल्मों या ओटीटी की तरफ रूख न करते हुए, सीधा टीवी से डेब्यू करने का प्‍लान बनाया है। खबर आ रही है कि वह रोहित शेट्टी के एक्शन और रोमांच से भरपूर स्टंट आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से छोटे पर्दे पर डेब्‍यू करने वाली हैं।  खुद कृष्णा श्रॉफ ने इस शो में आने की पुष्टि की है।

कृष्णा श्रॉफ ने अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से स्कूली शिक्षा पूरी की । इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए वो दुबई चली गईं। उन्होंने निर्देशन और फिल्म निर्माण की डिग्री हासिल की है।

 कृष्णा श्रॉफ एक फिटनेस इन्फ्लुएंसर है और भाई टाइगर श्रॉफ की तरह फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती है । कृष्णा नियमित रूप से जिम जाती हैं और अपनी फिटनेस के प्रति विशेष रूप से कांशस हैं। इसके लिए वह जमकर मेहनत करती हैं। वह एक ‘मिक्स्ड मार्शल आर्ट स्टूडियो’ भी चलाती है।

ऐसे में हर किसी को लगता है कि कृष्‍णा निश्चित रूप से  ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए  एक परफेक्ट ऑप्शन साबित होंगी।  अनुमान लगाया जा रहा है कि इस शो में कृष्णा दूसरे सभी प्रतिभागियों के लिए, एक कठिन कंस्‍टंटेंट साबित हो सकती हैं।

शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में, कृष्णा के साथ-साथ आसिम रियाज सुमोना चक्रवर्ती, धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अभिषेक मल्हान, श्रीराम चंद्रा, मनीषा रानी, जिया शंकर जैसे कई नामों की संभावित एंट्री भी चर्चाओं में है। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की शूटिंग रोमानिया में होगी।

कृष्णा श्रॉफ ने एक सेलिब्रेटी फैमिली से होने के बावजूद अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है। अपने माता-पिता और भाई की तरह, कृष्णा को फिल्‍म एक्टिंग में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है लेकिन लाइमलाइट में रहना उन्हें  काफी अधिक सुहाता है।

कृष्णा, अपने ग्लैमरस लुक की वजह से अक्‍सर चर्चाओं में रहती हैं। वह अपने फोटोशूट से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रही हैं। उनका ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज किसी को भी पागल कर देता है। पंजाबी सॉंग ’किन्नी किन्नी वारी’ में कृष्णा श्रॉफ के बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की जबर्दस्त तारीफ हुई। सोशल मीडिया पर उनके लगभग 09 लाख फोलोअर्स हैं।

28 की हो चुकी कृष्णा श्रॉफ की आवाज भी बहुत अच्छी है। उनकी फ्रेंड्स, उन्हैं प्लेबेक सिंगिंग में आने की सलाह देती हैं। सिंगिंग की तरह कृष्णा की दिलचस्पी कोरियोग्राफी में भी है। वह चाहती हैं कि किसी फिल्म में भाई टाइगर को अपनी इशारों पर नचाएं।