साउथ और बॉलीवुड में एक साथ डेब्‍यू के लिए तैयार राशा थडानी

अपने जमाने की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेसों में शुमार एक्‍ट्रेस रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए छाई रहती हैं। राशा अपने फैशन और स्टाइल से लोगों का दिल जीत चुकी है।

17 की हो चुकी राशा थडानी ने हाल ही में अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। राशा अपनी मां रवीना से कहीं ज्‍यादा खूबसूरत और ग्‍लैमरस हैं। सोशल मीडिया पर राशा खूब एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

राशा को चाहने वाले, उनके फैंस के लिए एक बहुत अच्‍छी खबर आ रही है कि वह जल्द ही फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक राशा एक तेलुगू फिल्म में लीड हीरोइन बनने जा रही हैं।

इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म के लिए ऑडिशन के बाद राशा को बतौर लीड एक्ट्रेस फाइनल किया जा चुका हैं। फिल्‍म में साउथ स्टार रामचरण लीड हीरो हैं। रामचरण से उम्र में 20 साल छोटी राशा फिल्‍म में उनके साथ  रोमांस करते हुए नजर आएंगी।

सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनेगी जिसे साउथ के मशहूर डायरेक्टर बुच्ची बाबू सना डायरेक्ट करने वाले हैं।  

इसके साथ ही यह भी खबर है कि राशा अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के अपोजिट ‘रॉक ऑन’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों के निर्देशक, अभिषेक कपूर की एक्शन-एडवेंचर फिल्‍म से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में अजय का भी एक महत्वपूर्ण रोल होगा।