‘मामला लीगल है’ सीजन 2 में फिर नजर आएंगी नेला ग्रेवाल

एक्‍ट्रेस नेला ग्रेवाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत, रनबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की मुख्‍य भूमिकाओं वाली, इम्तियाज अली की फिल्‍म ‘तमाशा’ (2015) के एक सहायक किरदार से की थी।  

अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘बरेली की बर्फी’ में उन्होंने बबली का किरदार निभाया था।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज, ‘मामला लीगल है’ में नेला ने रवि किशन के अपोजिट, पटपड़गंज जिला न्यायालय में गरीबों के लिए निशुल्‍क कानूनी सलाह देने वाली, एक ऐसी एडवोकेट अनन्या श्रॉफ का किरदार निभाया जो हार्वर्ड से एल.एल.एम. करके वंचितों को कानूनी सहायता प्रदान करने की इच्छा के साथ दिल्‍ली आई है ।  

‘मामला लीगल है’ की स्क्रिप्ट नेला को जब मिली, तब उन्‍होंने तुरंत इसकी विशिष्टता को पहचानते हुए ऑडिशन प्रक्रिया में भाग लिया और निर्देशक राहुल और लेखक सौरभ ने उन्हें किरदार के लिए एकदम उपयुक्‍त पाया ।

निर्देशन निपुण अविनाश धर्माधिकारी व्‍दारा निर्देशित वेब सीरीज ‘मामला लीगल है’ अब अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है।

एक्ट्रेस नेला ग्रेवाल इन दिनों अपनी फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को लेकर चर्चा में हैं।  28 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली, इस फिल्म में नेला ग्रेवाल, रोहित सराफ, पश्मीना रोशन और जिबरान खान के साथ लीड रोल में हैं।

‘इश्क विश्क रिबाउंड’,  शाहिद कपूर अमृता राव और शहनाज़ ट्रेज़रीवाला के लव ट्रायंगल वाली सुपरहिट फिल्म ‘इश्क विश्क’ (2003) का सीक्वल है।

नेला ग्रेवाल को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपने लेटेस्ट वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.