मार्श को विश्वास, महत्वपूर्ण मौकों पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

0

नॉर्थ साउंड (एंटीगा), 20 जून (भाषा) ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिशेल मार्श ने टी20 विश्व कप के अपने आखिरी ग्रुप मैच में स्कॉटलैंड के खिलाफ लचर क्षेत्ररक्षण के लिए आलोचना के बाद अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि उनके खिलाड़ी महत्वपूर्ण मौकों पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया को सुपर आठ में अपना पहला मैच शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है और सभी का ध्यान उसके क्षेत्ररक्षण पर रहेगा क्योंकि स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में उसके खिलाड़ियों ने कम से कम छह कैच टपकाए। स्वयं मार्श में तीन कैच छोड़े।

ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच 5 विकेट से जीता लेकिन उसकी खेल के तीनों विभाग में अच्छा प्रदर्शन करने की प्रतिष्ठा पर सवाल उठाए जाने लगे।

मार्श ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा,‘‘निश्चित तौर पर मैदान पर वह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था। मैंने ही तीन कैच छोड़े और मुझे उसका खामियाजा भगतना पड़ा।’’

उन्होंने कहा,‘‘लेकिन हमें अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है। वह हमारे लिए मैदान पर अच्छा दिन नहीं था। हमारे खिलाड़ियों को बड़े अवसरों पर अच्छा प्रदर्शन करना पसंद है, जिसकी अब शुरुआत हो गयी है। इसलिए मुझे अपने इन खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *