छोटे पर्दे पर एक्‍ट्रेस आशी सिंह की जबर्दस्‍त धूम

छोटे पर्दे के पॉपुलर शोज, ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ और ‘मीत: बदलेगी दुनिया की रीत’ में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस आशी सिंह आज टीवी की दुनिया की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

आशी सिंह ने इंडस्ट्री में खुद को साबित करने के लिए काफी स्ट्रगल किया है। एक्टिंग इंस्टिट्यूट से निकलकर आशी ने जब ऑडिशन देने शुरू किए तो उन्हें 2015 में शो ‘सीक्रेट डायरीज: द हिडन चैप्टर’ से टीवी डेब्यू करने का अवसर मिला।

लेकिन उसके बाद उन्हें ‘गुमराह’ ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘सावधान इंडिया’ जैसे शोज में छोटे-मोटे रोल ही मिलते रहे। उस दौर में उन्‍होंने फिल्म ‘कैदी बैंड’ में जेलर की बेटी का एक छोटा कैमियो भी किया था।

आशी सिंह को पहला बड़ा ब्रेक मिलने में ढाई साल लगे लेकिन उसके बाद उन्‍होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो 2017 में, सेट इंडिया के ‘ये उन दिनों की बात है’ और उसके बाद सोनी सब के ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ में सिद्धार्थ निगम के साथ यास्मीन की भूमिका में, फिर ‘मीत: बदलेगी दुनिया की रीत’ जैसे एक से बढकर एक शो में नजर आईं।

‘ये उन दिनों की बात है’ में रणदीप राय के साथ नैना अग्रवाल की मुख्य भूमिका और ‘मीत: बदलेगी दुनिया की रीत’ में मीत हुडा और सुमीत सांगवान के दोहरे किरदार में आशी को जबर्दस्‍त पहचान मिली। आजकल छोटे पर्दे पर आशी सिंह ने धूम मचा रखी है।

15 साल की उम्र में आशी सिंह आगरा से मुंबई आई थीं। उनका बचपन आगरा में गुजरा । बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था और अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर आशी सिंह आज टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं।

2019 में, आशी सिंह को ईस्टर्न आई के 1500 वें अंक में ‘द फ्यूचर बिलॉन्ग्स टू आशी सिंह’ टाइटल के साथ कवर पर जगह दी गई।

आशी सिंह टीवी शोज के साथ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आती हैं। आशी सिंह ने हाल ही में मुंबई में अपना नया आशियाना खरीदा है। मुंबई में ये उनका दूसरा घर है। खुद का घर खरीदने से पहले आशी और उनका परिवार कई साल तक मुंबई में किराए के घर में रहा करता था।