‘डार्लिंग्स’ और ‘बधाई हो’ जैसी कहानियां बनाना चाहती हूं: अभिनेता खुशबू सुंदर

मुंबई, 31 मई (भाषा) तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘अरनमनई 4’ बनाने वाली

अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ खुशबू सुंदर बतौर निर्माता ‘डार्लिंग्स’, ‘बधाई हो’ और ‘क्रू’ जैसी कहानियां बनाना चाहती हैं।

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना अभिनीत ‘अरनमनई 4’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सुंदर का मानना ​​है कि दक्षिण में अभी ऐसी फिल्मों के लिए दर्शकों की कमी है।

सुंदर ने एक साक्षात्कार में ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “मैं उस तरह की निर्माता नहीं हूं जो कहे कि मैं केवल महिला केंद्रित फिल्में बना रही हूं, मैं ‘डार्लिंग्स’, ‘बधाई हो’, ‘क्रू’ जैसा कुछ करना पसंद करूंगी, लेकिन दुर्भाग्यवश दक्षिण भारत में अभी हमारे पास उस तरह के दर्शक नहीं हैं। इसमें कुछ समय लगेगा, जब ‘बधाई हो’ तमिल में बनी तो वह असफल रही थी, उसने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।”

‘अरनमनई 4’ का निर्देशन उनके पति और फिल्म निर्माता सुंदर सी ने किया है।

उन्होंने कहा कि एक निर्माता के रूप में उनकी संवेदनशीलता बहुत पेशेवराना है, लेकिन वह इन कहानियों में महिलाओं को जिस तरह से प्रस्तुत किया जाता है उसके प्रति सतर्क रहती हैं।

अभिनेत्री सुंदर ने कहा, “फिल्मों के निर्माण के तरीके में बहुत बड़ा बदलाव आया है, हां, हमारे पास अभी ऐसे हीरो हैं जिनके बारे में आपको लगता है कि फिल्में सिर्फ हीरो के नाम पर बेची जा रही हैं और हीरोइन फिल्म में बहुत छोटी भूमिका निभा सकती हैं।

उन्होंने कहा, “लेकिन यह देखना शानदार है कि महिलाएं फिल्म को पूरी तरह अपने कंधों पर उठा सकती हैं और हिट फिल्में दे सकती हैं। सफल फिल्म बनाने के लिए आपको पुरुष समकक्ष पर निर्भर होने की जरूरत नहीं है। फिल्म का मूल नायक उसकी विषय-वस्तु है। और मुझे लगता है कि यह बदलाव शानदार है।”