Sun. Apr 21st, 2019

क्या गुजरात में टूटेगा आडवाणी का रिकॉर्ड? इन्होंने कहा- 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे अमित शाह

गांधीनगर। गुजरात में गर्मी का जोर इतना ज्यादा है कि सियासी दलों के अगुआ जनसभा के बजाए रोड शो ज्यादा कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में जीतने के लिए प्रचार अभियान वैसे तो जोरों पर है, लेकिन तरीका बदल गया है। अब आयोजक दिनभर जनसभा कराने के बजाय संपर्क यात्रा करवा रहे हैं। रविवार को भाजपा ने भी दिनभर कोई जनसभा नहीं की, हां शाम को करीब 5 बजे अमितशाह का रोड शो हुआ। इस दौरान कहा गया कि शाह गांधीनगर में 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे।

 

जनसभा के बजाए शाह ने किया जनसंपर्क- रोड शो में शाह ने बतौर गांधीनगर लोकसभा के उम्मीदवार, कांग्रेस पर कई तीखे बयानप दिए और कहा कि अच्छी सरकार के लिए भाजपा को वोट दें। उन्होंने गांधीनगर संसदीय मतविस्तार में जनसंपर्क किया। कार्यकर्ताओं को बंद हॉल में संबोधित किया। इसके अलावा सोसायटी में सेक्रेटरी औऱ अन्य अधिकारियों से भी बात की।

 

क्या टूटेगा आडवाणी का रिकॉर्ड-बता दें कि, अमित शाह एक दिन के चुनावी प्रचार के लिये गांधीनगर आए है। अपने निर्वाचन क्षेत्र में उन्होंने विभिन्न समाज के प्रमुख लोगों के साथ बैठकें कीं। कई स्थानीय भाजपा लीडर्स ने कहा कि गांधीनगर लोकसभा सीट में अमित शाह आसानी से चुनाव जीतेंगे। हालांकि, उनको लालकृष्ण आडवाणी के वोट मार्जिन का रिकॉर्ड तोड़ना है। आडवाणी पिछले लोकसभा चुनाव में गांधीनगर से 4.80 लाख मतों के मार्जिन के साथ जीते थे। अब यह भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अमित शाह इस सीट में 5 लाख से अधिक वोटों से जीतेंगे। इसके लिए उन्होंने क्षेत्र में जनसंपर्क तेज कर दिया है।

 

कलोल में चार किलोमीटर लंबा रोड शो किया- अमित शाह ने रविवार सुबह विधानसभा क्षेत्रों में बैठकें कीं, जिसमें साबरमती, घाटलोडिया और नारनपुरा विधानसभा की बैठकों और विभिन्न समाजों के अध्यक्षों के साथ भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। रात को वह गांधीनगर के ग्रामीण इलाकें में लोकसंपर्क करने में जुट गए। इससे पहले उन्होंने कलोल में चार किलोमीटर लंबा रोड शो किया और उपस्थित लोगों का अभिवादन किया।

 

दावा- अमित शाह गांधीनगर से 5 लाख वोटों से जीतेंगे- कलोल विधानसभा की बैठक में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जहां राज्य के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल उनके साथ मौजूद थे। रोड शो के दौरान नितिन पटेल ने मीडिया से कहा कि अमित शाह गांधीनगर से 5 लाख से अधिक वोटों से जीतने वाले हैं। पटेल ने दावा किया कि, हम गुजरात की 26 सीटों पर जीतने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...