Sun. Jun 16th, 2019

चेहरे पर ग्लो लाने के ल‍िए क्या लगाते हैं आल‍िया-सलमान, वरुण ने बताया

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

कप‍िल शर्मा शो में शन‍िवार रात मेहमान बनकर पहुंची कलंक की टीम फिल्म. इस दौरान वरुण धवन ने आल‍िया भट्ट, आद‍ित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी स‍िन्हा से जुड़े कई सीक्रेट खोले. वरुण ने कपिल शर्मा संग बातचीत के दौरान बताया कि आल‍िया की चमकती त्वचा और आद‍ित्य की फिटनेस के पीछे का सीक्रेट क्या है. कप‍िल शर्मा ने कलंक स्टार वरुण धवन, आल‍िया भट्ट, आद‍ित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी स‍िन्हा से पूछा कि आप लोग इतने फिट कैसे रहते हैं. सबका जवाब वरुण धवन ने देते हुए कहा, “आल‍िया तो मास्क लगाकर सोती है. कोइ उसे रात में देख ले तो डर जाए. एक बार तो र‍िहर्सल के दौरान मैं आल‍िया के रूम पर गया. इसने मास्क लगाकर आंखे बंद करके दरवाजा खोला. मैं तो देखकर डर गया. ”

 

कप‍िल ने ये सुनते ही आल‍िया से पूछा ये सच है? आल‍िया ने बताया, “मास्क लगाकर नहीं सोती हूं. कभी-कभी ठंड में शूटिंग करो तो स्क‍िन ड्राई हो जाती है. ऐसे में ड‍िहाइड्रेशन मास्क लगाते हैं. लेकिन लगाकर सोते नहीं हैं. ” आल‍िया ने बताया, “मैं हेल्दी रहने के लिए शुगर नहीं लेती. हां फ्रूट्स खाती हूं, उसमें शुगर होती है. लेकिन वैसे किसी भी फॉर्म में चीनी नहीं लेती. हरी सब्ज‍ियां बहुत खाती हूं. ये एंटी ऑक्सीडेंट होती हैं तो स्क‍िन के लिए बहुत अच्छा है. “वरुण ने इस दौरान एक किस्सा सुनाया कि मैं तो एलोव‍िरा लगाता हूं क्योंकि मैंने सलमान भाई से सीखा है. एक बार मैंने देखा वो एलोव‍िरा प्लानट लेकर चेहरे पर लगा रहे थे. मैंने पूछा तो बोले ये अच्छा होता है.

 

बस तभी से मैं अपने चेहरे पर ग्लो लाने के लिए ये करता हूं. अब उनके जैसा तो नहीं द‍िखता हूं. लेकिन एलोव‍िरा लगाता हूं.आद‍ित्य से उनकी फिटनेस का राज पूछा आपके फीचर्स इतने तीखे कैसे हैं. ये सुनते ही आद‍ित्य की हंसी नहीं रुक सकी. लेकिन इसका जवाब आद‍ित्य रॉय कपूर देते उसके पहले वरुण ने मजाकिया अंदाज में कहा, ये तो सालों से ल‍िक्व‍िड डाइट पर है. बता दें 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही फिल्म कलंक में आल‍िया और वरुण धवन, सोनाक्षी और आद‍ित्य की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ नजर आने वाले हैं.

Visitor Hit Counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...