10th April 2020

MP के सिंघम का ‘शिवभक्त’ अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस का वीडियो

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

आपने अभी तक पुलिस को हमेशा सख्त अवतार में देखा है, लेकिन क्या पुलिसकर्मी को शानदार डांस करते हुए देखा है. मध्य प्रदेश के भोपाल में आयोजित हुए IPS मीट के दौरान उज्जैन के SP ने शानदार डांस किया. भगवान शिव के गाने पर किया गया ये डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस अफसर के इस अवतार की हर कोई तारीफ कर रहा है.उज्जैन पुलिस के पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने इस कार्यक्रम में शिव के गाने पर डांस किया. इस दौरान उन्होंने धोती पहनकर, हाथ में धूनी लेकर मंच पर प्रस्तुति दी. सचिन अतुलकर इससे पहले भी कई बार चर्चा में आ चुके हैं और उनकी बॉडी, फिटनेस के चलते उन्हें MP में यूथ आइकन के तौर पर भी देखा जाता है. महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या हुए इस कार्यक्रम की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है.IPS मीट 2020 के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हुए.

श्रीमान पुलिस अधीक्षक महो.उज्जैन श्री सचिन अतुलकर की आईपीएस मीट भोपाल में प्रस्तुति

Posted by Ujjain Police on Thursday, February 20, 2020

सोशल मीडिया पर तारीफ भी और आलोचना भी- सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, साथ ही लोग पुलिस अफसर की तारीफ भी कर रहे हैं. लोगों ने पुलिस अफसर की फिटनेस की तारीफ की है और उन्हें एक यूथ आइकन बताया है. साथ ही उनके डांस की तारीफ की है. हालांकि, दूसरी ओर उनके डांस पर विवाद भी हुआ. लोगों का दावा है कि जब सचिन अतुलकर डांस कर रहे थे, तब उनका पैर स्टेज पर मौजूद शिवलिंग पर लग गया था. हालांकि, सचिन अतुलकर ने इस तरह के किसी दावे को गलत बताया है.

गुरुवार को हो गया था बड़ा हादसा- बता दें कि इसी आईपीएस सर्विस मीट में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया था. भोपाल की बड़ी झील में आईपीएस अफसरों से भरी हुई एक नाव पलट गई थी, जिसमें IPS अफसरों के परिजन भी साथ थे. वाटर स्पोर्ट्स के दौरान हुई इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

hit counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *