Thu. Sep 19th, 2019

व्यस्त होने के बावजूद तापसी कुछ यूं निकाल रही हैं लूडो खेलने का समय, वायरल हो रहा वीडियो

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

तापसी पन्नू फिलहाल काफी बिजी हैं.अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म बदला को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसके अलावा उनकी नई फिल्म गेम ओवर के ट्रेलर को भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. साइकोलॉजिकल थ्रिलर गेम ओवर के लिए वे आजकल प्रमोशन्स में भी बिजी हैं. वे शूटिंग और प्रमोशन्स के बीच भी एंटरटेनमेन्ट के लिए समय निकाल रही हैं. हाल ही में तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ लूडो खेलती हुईं नज़र आईं. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा – नाइट शूटिंग है, चेहरे पर घाव हैं, पैर में फ्रैक्चर है, मेटाबॉलिज्म लो है, चेन्नई की गर्मी है लेकिन इसके बावजूद ये लूडो का गेम है जो हमें खुशी देता है
तापसी की फिल्म 14 जून को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में तापसी एनिवर्सिरी इफेक्ट की चपेट में हैं. इस इफेक्ट में कोई भी इंसान किसी डेट के पास आने पर बेहद असहज कर देने वाली फीलिंग्स से गुजरता है.

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और इसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. इस फिल्म का निर्देशन अश्विन सारावनन कर रहे हैं. गेम ओवर के अलावा तापसी फिल्म मिशन मंगल में काम कर रही हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन और शरमन जोशी जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इसरो के वैज्ञानिकों के बारे में है. इसके अलावा तापसी फिल्म सांड की आंख में 60 साल की शार्पशूटर का किरदार निभाने जा रही हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में है. ये फिल्म शार्पशूटर्स चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग बागपत, हस्तिनापुर और मवाना जैसे इलाकों में हुई है.

Visitor Hit Counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...